रायपुर में रफ्तार के कहर ने ली 6 महिलाओं की जान, हादसे में ड्रायवर समेत 4 घायल, हालत गंभीर

भिलाई से राजिम मेला जाने के लिए निकली थीं महिलाएं, अभनपुर में डिवाइडर से कार टकराने से हुआ हादसा, मुख्यमंत्री ने घटना पर जताया दुख

Updated: Feb 16, 2022, 07:01 AM IST

Photo Courtesy: janta se rishta
Photo Courtesy: janta se rishta

रायपुर। जिले के अभनपुर में सड़क हादसे में 6 महिलाओं की मौत हो गई। ये महिलाएं भिलाई के सुभाष नगर की निवासी थीं। बुधवार सुबह 9 महिलाएं राजिम के पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए घर से निकलीं थी। तभी उनकी कार रायपुर में अभनपुर के पास एक डिवाइडर से टकरा गई। कार इतनी स्पीड में थी कि बेकाबू होकर सड़क से नीचे उतर गई। जोरदार टक्कर की वजह से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसके कांच टूट गए।

5 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 3 महिलाओं और ड्राइवर की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर अभनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

और पढें: ग्वालियर में संदिग्ध हालत में मिला टीचर का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मृतकों की पहचान अर्चना मोला, रीना चौधरी, रीना दास, सविता दास, सुचित्रा और काजल के तौर पर हुई है। घटना में मृत और घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।