CM बघेल के बेटे ने लिए सात फेरे, सिंहदेव ने किया बाराती डांस, वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे कई दिग्गज

बेटे की शादी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ मिलकर मुख्यमंत्री बघेल ने लगाए ठुमके, नव दंपत्ति आशीर्वाद देने पहुंचे दिग्विजय सिंह, हेमंत सोरेन, नवीन जिंदल, विवेक तन्खा समेत कई दिग्गज

Updated: Feb 06, 2022, 12:55 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य का विवाह रविवार को संपन्न हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ जमकर बाराती डांस किया। नवा रायपुर स्थित एक रिजॉर्ट में हो रहे इस विवाह समारोह में नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पारंपरिक पूजा-अर्चना के बाद दोपहर में रिसॉर्ट के एक हिस्से से बारात निकालने की तैयारियां शुरू हुईं थी। इसके लिए सुबह से सीएम का परिवार तैयारी में जुटा था। दूल्हे चैतन्य ने क्रीम कलर की डिजाइनर शेरवानी और कलगीदार साफा पहन रखा है। इसके बाद सीएम समेत तमाम बाराती नाचते गाते ही रिसॉर्ट के एक हिस्से में बारात लेकर पहुंचे। जहां लड़की पक्ष के लोग रुके हुए हैं। दूल्हे के डैडी भूपेश बघेल सफेद रंग की शेरवानी और रंगीन साफे में नजर आए। 

भूपेश बघेल जब बारातियों के साथ नाचते हुए वधु पक्ष के खेमे में पहुंचे तो वहां उनके समधी ने गले मिलकर उनका स्वागत किया। बारात में छत्तीसगढ़ के अलावा देशभर के राजनीतिक हस्तियां मौजूद थी। सीएम बघेल ने खुद जो तस्वीरें साझा की है उसमें अविभाजित मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत शोरेन, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला व दिग्गज कारोबारी नवीन जिंदल मौजूद थे। 

 

सीएम बघेल ने बेटे की शादी से जुड़ी तस्वीरें कल से लगातार शेयर कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'पंचतत्व की साक्षी में हो रहा है विवाह ऊपर साक्षात सूर्यदेव, खुला आसमान, पीछे झील, नीचे धरती, और अग्नि देवता। आपका सबका आशीर्वाद शाश्वत है।'