बिलासपुर में दो ट्रकों में भिड़ंत, लोगों में चना की बोरी लूटने की होड़

हिर्री थाना क्षेत्र में हाईवे पर दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई थी, जिसमें एक ट्रक में चना लोड था जिसे वहां के आस पास से गुजरने वाले ग्रामीणों द्वारा चोरी किया जा रहा था

Updated: May 28, 2022, 11:43 AM IST

बिलासपुर में दो ट्रकों में भिड़ंत, लोगों में चना की बोरी लूटने की होड़

बिलासपुर। "आपदा में अवसर" ये बात आपने कई बार सुनी होगी लेकिन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। हुआ यूं कि बिलासपुर के हिर्री थाना क्षेत्र में बेलमुंडी के पास हाईवे पर दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें ट्रक का चालक घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन आस पास से गुजरने वाले लोगों ने चने से भरे ट्रक से चने की बोरियां लूटना शुरू कर दी, देखते ही देखते लोगों में लूट के लिए होड़ मच गई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने लोगों को खदेड़ा और ट्रक मालिक को इसकी सूचना दी।


इस घटना के विषय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने कहा कि हिर्री थाना क्षेत्र में हाईवे पर दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई थी। जिसमें एक ट्रक में चना लोड था जिसे वहां के आस पास से गुजरने वाले ग्रामीणों द्वारा चोरी किया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने चोरी का अपराध और दुर्घटना का मामला दर्ज किया है, चोरी हुआ सामान जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।