बिलासपुर में अपहरण कर नाबालिग छात्र की हत्या, पैसों के लिए डोली पड़ोसी की नीयत

आरोपियों ने 50 लाख की फिरौती के लिए किया छात्र का अपहरण, तीन में से एक आरोपी को पहचान गया था किशोर, मामला खुल जाने के डर से गला घोंटकर जमीन में दफनाया, पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी

Updated: Feb 07, 2022, 08:36 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

बिलासपुर। जिले में 10वीं के छात्र को अगवाकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 17 साल का नाबालिग छात्र रविवार शाम घर से निकला था। जब वह रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने अपने स्तर पर उसे खोजने की कोशिश की। दर्जनों बार फोन लगाया, लेकिन लड़के का कुछ पता नहीं चला। इस बीच परिजनों के पास अज्ञात नबंर से फिरौती के लिए फोन आया। अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से 50 लाख की डिमांड की और इसके बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी।

जैसे ही आरोपियों को पता चला की परिजन पुलिस की मदद ले रहे हैं। आरोपियों ने गला घोंटकर किशोर को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने बड़ी चालाकी से उसका शव भी दफना दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पिता के पैरों तले से उस समय जमीन खिसक गई, जब उन्हें पता चला की एक आरोपी तो उनका खास दोस्त था। फिलहाल बिलासपुर की तारबाहर थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

और पढ़ें: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय को मिली पहली महिला कुलपति, JNU की पूर्व छात्रा रही हैं प्रोफेसर शांतिश्री धूलिपुडी

बिलासपुर के डीपूपारा निवासी छात्र का नाम रेहान था, वह 10वीं क्लास में पढ़ता ता। उसके पिता आशिफ मोहम्मद ऑटो डीलर का काम करते हैं। उनका 17 साल का बेटा रेहान 10वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस ने साइबर पुलिस की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सबूत के आधार पर मृतक बच्चे के पड़ोसी अभिषेक डॉन और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शहर के रतनपुर क्षेत्र के रानीगांव से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है।