सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ, बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में दिखा एक्शन अवतार

300 करोड़ होगा फिल्म का बजट, धमाकेदार अंदाज में दिखेंगी दो पीढ़ियां, क्रिसमस 2023 के मौके पर रिलीज होगी फिल्म, 24 साल पहले बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में नजर आए थे अमिताभ और गोविंदा

Updated: Feb 08, 2022, 10:37 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

अक्षय कुमार की एक और मेगा बजट फिल्म की टीजर आउट हो गया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टीजर ने आते ही धमाल कर दिया है। सोशल मीडिया पर आते ही टीजर छा गया है। गोलियों की बारिशों के बीच अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दिखाई देते हैं। 2 मिनट के टीजर में टाइगर श्राफ ने अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट किए हैं। फिल्म का टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है यह एंटरटेनमेंट से भरपूर है। जिसमें मनोरंजन का तड़का लगाने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी आ रही है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म क्रिसमस के मौके पर 2023 में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

टीजर में एक खास अंदाज में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मिलते हैं। अक्षय कुमार अपना परिचय बड़े मियां के तौर पर देते हैं, जबकि टाइगर खुद को छोटे मियां कह कर इंट्रोड्यूज करते हैं। इस पर अक्षय कहते हैं कि क्यों ना बड़े मियां छोटे मियां एक साथ आएं, फिर दोनों गर्म जोशी से हाथ मिलाते हैं। इस बड़े बजट की एक्शन फिल्म की अनाउंसमेंट थोड़े डिफरेंट अंदाज में की गई है। इससे पहले अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी बड़े मियां छोटे मियां बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। 

और पढ़ें: कपिल शर्मा के शो से अक्षय कुमार ने बनाई दूरी, शो में नई फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन से किया इनकार

अक्षय और टाइगर की फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी हैं, फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। फिल्म का बजट 300 करोड़ का है। इस मेगा बजट फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।  यह पहला मौका है जब अक्षय और टाइगर सुनहरे पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है, जिसे तहत वाशु भागनानी, दीपशिखा देशमुख, विक्की भागनानी, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी समेत तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

2 मिनट के टीजर में टाइगर कुछ गार्ड्स से भिड़ते दिखाई देते हैं। वहीं अक्षय कुमार भी गार्ड्स से आमना-सामना करते दिखाई दिए हैं। कुछ सेंकड्स के बाद दोनों एक दूसरे से टकराते हैं। अक्षय कुमार टाइगर से पूछते हैं कि वे वहां क्या कर रहे हैं, इस पर टाइगर कहते हैं कि वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म की एनाउंसमेंट करने आए हैं। टाइगर बताते हैं कि उनकी फिल्म क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी, इस पर अक्षय कहते हैं कि यह उनकी फिल्म के साथ टकराएगी। तब टाइगर कहते हैं कि उनकी फिल्म का नाम छोटे मियां है और अक्षय कहते हैं कि उनकी फिल्म का नाम बड़े मियां है। इसके बाद अक्षय टाइगर से कहते हैं कि चलो साथ में आते हैं। ये सुनते ही टाइगर अक्षय से हाथ मिला लेते हैं और बैकग्राउंड में 24 साल पुरानी बड़े मियां छोटे मियां का संगीत बजता है।

इस साल भी अक्षय कुमार की कई फिल्में बनकर तैयार है, खिलाड़ी कुमार बच्चन पांडे, राम सेतु और पृथ्वीराज में नजर आएंगे। वहीं टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2 और गणपत भी रिलीज को तैयार