अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, उनके घर एक धमकी भरा खत आया था जिसमें भद्दी गालियां और जनाजा उठाने की बात कही गई थी

Updated: Jun 30, 2022, 01:18 PM IST

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें स्पीड पोस्ट के जरिए एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र में भद्दी भद्दी गालियां हैं और जनाजा उठाने की बात की गई है। पत्र में ये भी लिखा गया है कि हम वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस धमकी भरे पत्र को शेयर किया है। एक्ट्रेस को जो चिट्ठी मिली है उसमें लिखा है, 'चेतावनी, फिर गालियों के साथ लिखा है, अपनी भाषा को मर्यादित रखो, सावरकर जी का अपमान नहीं सहेगा इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्में बना ले नहीं तो जनाजे उठेंगे, अपने बाप से पूछना क्या है इस देश के लिए। जय हिंद, इस देश का नौजवान।'

अभिनेत्री ने पत्र शेयर करते हुए लिखा कि, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं.. पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी.. बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! 
इतना रोश पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा  का डाला है भाई ने!'

पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।