कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बनेंगे फूड डिलिवरी ब्वाय, नंदिता दास के लिए करेंगे काम

नंदिता दास के डायरेक्शन में काम करेंगे कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर एक्टर ने नई फिल्म को लेकर दी खुशखबरी, फैंस में भी दिखी एक्साइटमेंट

Updated: Feb 17, 2022, 11:03 AM IST

Photo Courtesy: rashtriya khabar
Photo Courtesy: rashtriya khabar

छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने को तैयार हैं। इस बार वे नंदिता दास की फिल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में वे फूड डिलिवरी राइडर के किरदार में होंगे। सीरियस टाइप की फिल्में बनाने वाली नंदिता एक नया एक्सपेरिमेंट करने जा रही हैं। उन्होंने इसके लिए कपिल शर्मा पर भरोसा जताया है। नंदिता की मानें तो उन्होंने कपिल का शो नहीं देखा है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि कपिल इस किरदार के लिए परफेक्ट साबित होंगे।

नंदिता की मानें तो उन्हें कपिल में आम आदमी की झलक दिखती है। यही इस फिल्म की USP साबित होगी। वहीं नंदिता कपिल के बेबाक अंदाज की भी तारीफ करते नहीं थकतीं। फिल्म में शहाना कपिल की वाइफ के रोल में होंगी, वहीं समीर नायर फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन नंदिता दास का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं फिल्म को लेकर कपिल का कहना है कि नंदिता एक बेहतरीन एक्टर और डायरेक्टर हैं। वे चीजों को बहुत ही अलग और गहरे नजरिए से देखती हैं। कपिल को उम्मीद है कि दो अलग-अलग सोच वाले लोगों की क्रिएटिविटी फैंस के पसंद आएगी। फैंस भी कपिल का एक नया साइड देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में कपिल ने ओटीटी पर डेब्यू किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिल्म के प्रोड्यूसर अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स हैं। फिल्म की शूटिंग फरवरी के अंत में ओडिशा के भुवनेश्वर में शुरू होगी। कपिल शर्मा इससे पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वे 'किस-किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' फिल्मों में लीड रोल निभा चुके हैं। भले ही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो सफल फिल्मों में शुमार नहीं हुई, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब वे दिग्गज फिल्ममेकर नंदिता दास के साथ हाथ मिलाते नजर आए हैं।