कपिल शर्मा के शो से अक्षय कुमार ने बनाई दूरी, शो में नई फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन से किया इनकार

पीएम मोदी पर चुटकी लेने से उपजा विवाद, एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने कपिल से वह वीडियो क्लिप एडिट करवाने को कहा था, लेकिन खिलाड़ी कुमार के मना करने के बाद भी वह क्लिप इंटरनेट पर लीक हो गया

Updated: Feb 07, 2022, 09:31 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

टीवी शोज में फिल्मों के प्रमोशन का फायदा शो और फिल्म दोनों को मिलता है। यही वजह है कि करीब-करीब हर टीवी शो में फिल्म एक्टर्स अपनी नई फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं। इन टीवी शोज में फिल्मी सितारों की पहली पसंद एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो है। अब खबर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में करने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि अपनी पिछली फिल्म के प्रमोशन के दौरान वे आए थे। तभी शूट के दौरान कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया था, जिसके ऑनएयर होने से अक्षय कुमार को परेशानी थी। उन्होंने कपिल शर्मा से कहा था कि शो से वह वीडियो क्लिप एडिट करवा दें, लेकिन कपिल ने ऐसा नहीं किया। अब वह क्लिप वायरल हो रहा है। जिससे खिलाड़ी कुमार खासे नाराज है, और अब उन्होंने कपिल के शो से दूरी बनाने का फैसला कर लिया है।

दरअसल कपिल अक्सर सेलिब्रिटीज से अर्चना पूरण सिंह, दर्शकों और क्रू मेंबर्स के नाम से कई फनी सवाल पूछते हैं। जिस पर अक्षय ने कहा था कि तुम सीधे-सीधे सवाल क्यों नहीं सवाल पूछते अर्चनाजी के नाम से क्यों पूछते हो। इसी दौरान कपिल ने कॉमिक अंदाज में कहा था कि अक्की पा जी आपने एक जानेमाने राजनेता से सवाल करते हुए कहा था कि मेरे ड्रायवर का बेटा पूछ रहा है कि क्या आप आम चूसकर खाते हैं।

और पढ़ें: लता मंगेशकर को दिया गया था धीमा जहर, महीनों बिस्तर पर रहीं, सुर कोकिला से जुड़ा दर्दनाक किस्सा  

दरअसल कपिल का इशारा अक्षय कुमार द्वारा लिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक इंटरव्यू की तरफ था। इस क्लिप में वे एक दूसरे की टांग खींचते नजर आते हैं। अक्षय नहीं चाहते थे कि ये क्लिप शो में दिखाई जाए। लेकिन अक्षय के लाख कहने के बाद भी यह वीडियो वायरल हो गया। अब इसे लेकर अक्षय नाराज हैं। वहीं चैनल ने सफाई दी है कि वह एडिट से पहले ही लीक हो गया था।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बच्चन पांडे के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज हैं, शो के प्रमोशन की शूटिंग फिलहाल टाल दी गई है। फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।