ये मेरा जेल है ऐसा, न भाईगिरी चलेगी और न बाप का पैसा, lock up के ट्रेलर में बोलीं कंगना

कंगना रनौत एकता कपूर का रियालिटी शो होस्ट करने वाली हैं, lock up शो में 16 पार्टिसिंपेट्स कंगना के दिए टास्क करेंगे पूरे, OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो

Publish: Feb 11, 2022, 12:30 PM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

पंगा क्वीन कंगना रनौत के शो लॉक अप का टीजर आउट हो गया है। इसमें कंगना का तल्ख अंदाज देख फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। लोगों को उम्मीद है कि यह शो काफी धांसू होने वाला है। जब टीवी क्वीन एकता और पंगा क्वीन कंगना साथ में काम करेंगी तो धमाका तो होगा ही। अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत अपने पहले रियालिटी शो के टीजर में धमाकेदार अंदाज मे नजर आईं।

 

बिग बॉस की तरह फार्मेट वाले शो लॉक अप का टीजर आते ही सुर्खियों में हैं, सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, मेरा जेल है ऐसा, न भाईगिरी चलेगी और न ही बाप का पैसा। वे कहती नजर आती हैं कि जिन लोगों ने मेरे बयानों पर कमेंट करके सुर्खियां बटोरी हैं, अब मैं उनसे हिसाब लूंगी। इस शो को बाप ऑफ बिगेस्ट रियालिटी शोज कहा जा रहा है।

और पढें: रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हैं आलिया भट्ट, ख्यालों में हुई कपल की ड्रीम वेडिंग

टीजर में कंगना कहती हैं कि इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्सियल एक्टर्स होंगें। खबर है कि इस शो के लिए कंगना 25 करोड़ चार्ज करने वाली हैं। इसका ट्रेलर 16 फरवरी को सामने आएगा। फिलहाल कंटेस्टेंट की घोषणा होना बाकी है। यह शो 27 फरवरी से OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। जिसे आल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकेगा।