सलमान के शो बिग बॉस के सेट पर लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाडियां मौके पर मौजूद

गोरेगांव में लगी आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं, कुछ दिनों पहले यहीं शूट हुआ था रियालिटी शो का फिनाले, आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

Updated: Feb 13, 2022, 11:27 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

 मुंबई। गोरेगांव स्थित बिग बॉस के सेट पर आज दोपहर करीब 1 बजे आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां पहुंची। इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इसी सेट पर सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का फिनाले शूट हुआ था। फायर कर्मियों ने इस आग को लेवल 1 का बताया है। बिग बॉस के सेट पर ही अन्य शोज की शूटिंग होती थी। सेट के किस हिस्से में आग लगी है इसका खुलासा नहीं हुआ है।

फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। इसी सेट पर करीब 15 कंटेस्टेंट 3 महीने से ज्यादा समय कैद थे। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस की ट्राफी जीती थी, उन्होंने प्रतीक सहजपाल को हराकर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 जीता था। तेजस्वी को शो की ओर से 40 लाख रुपए मिले थे।

और पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, प्रतीक सहजपाल को दी शिकस्त 

वे स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर सीरियल से फेमस हुई थी। वे जल्द ही कलर्स के शो नागिन में नजर आने वाली हैं। शो में करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश जैसी हस्तियों के नाम शामिल थे।