राजकुमार राव की नई फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज, हंसते-हंसते लोटपोट होने के लिए हो जाइए तैयार

पुलिस अफसर और पीटी टीचर की अनोखी लव स्टोरी 11 फरवरी को होगी रिलीज, लेस्बियन भूमि पेडनेकर से ब्याह रचाएंगे राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई दो का सीक्वल है ये फिल्म

Updated: Jan 29, 2022, 06:27 PM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

वर्सिटाइल एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म में भूमि एक लेस्बियन लड़की सुमी का रोल अदा कर रही हैं, जो कि एक पीटी टीचर है। वहीं राजकुमार राव शार्दुल सिंह नाम के पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। कॉमेडी से भरे ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्वीटर पर भी बधाई दो ट्रेंड कर रहा है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। भूमि ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है कि ‘ बधाई दो उन फिल्मों में से एक है, जो हमारे रास्ते में आई, हमारे दिलों को इस तरह से स्पर्श किया कि हम समझा नहीं सकते। जिंदगी में कई यात्राएं सदा के लिए याद रखी जाने के लिए होती हैं। अब आप देखे ट्रेलर और हमें 'बधाई दें। फिल्म 11 फरवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बधाई दो के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

राजकुमार और भूमि दोनों बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इनकी फिल्म बधाई दो आपको हंसाने की पूरी कोशिश की गई है। फैंस को इस फिल्म से 'बधाई हो' की ही तरह कॉमेडी की उम्मीद है। जिसमें डायरेक्टर को काफी हद तक सफलता मिली है। 'बधाई दो' एक असामान्य रिलेशनशिप की कहानी है। जिसमें कॉमेडी ऑफ एरर सिचुएशन के जरिए स्टोरी बयां की गई हैं। अपने-अपने परिवारों से शादी के लिए बढ़ते दबाव की वजह से पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार और पीटी टीचर भूमि शादी करते हैं। फिर कई फनी मूवमेंट निर्मित होते हैं। कंडिश्नल शादी के बाद दोनों रूममेट्स की तरह रहते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कई सारे कॉमेडी और इमोशन्स का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। बधाई दो एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो आपके चेहरे पर हंसी लाने की कोशिश करेगी।

हर्षवर्धन कुलकर्णी के डायरेक्शन में बनी फिल्म आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की 'बधाई हो' का सीक्वल है। बधाई दो फिल्म में राजकुमार एक महिला पुलिस थाने के इंस्पेक्टर के रोल में है। भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर के रूप में नजर आएंगी। दोनों शादी की उम्र पार कर चुके हैं। लेकिन शादी करने को तैयार नहीं हैं, लेकिन घर वालों के तानों से तंग आकर शादी करने को तैयार होते हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद कमाल की नजर आ रही है।