सलमान खान ने अपनी एक साल की भांजी आयत के साथ सेलीब्रेट किया बर्थ डे

सलमान खान ने अपनी प्यारी भांजी के साथ केक काटकर बर्थ डे मनाया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पार्टी की फोटो, मामा-भांजी पर प्यार बरसा रहे फैंस

Updated: Jan 06, 2021, 03:01 PM IST

सलमान खान ने अपनी एक साल की भांजी आयत के साथ सेलीब्रेट किया बर्थ डे
Photo Courtesy: twitter

बालीवुड के भाई जान 27 दिसंबर को 55 साल के हो गए। उन्होंने अपनी एक साल की भांजी आयत के साथ अपना बर्थडे मनाया। सलमान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की बेटी का बर्थ डे 27 दिसंबर को ही आता है। 2019 में जब अर्पिता की बेटी पैदा हुई थी, तब सलमान ने उन्हें अब तक का बेस्ट बर्थ डे गिफ्ट बताया था। सलमान के बर्थ डे पर उनकी भांजी आयत एक साल की हो गई हैं। मामा भांजी ने बर्थ डे पर जमकर मस्ती की।

 

इस बर्थ डे सेलीब्रेशन में घर के लोग ही शामिल थे। सलमान के फादर सलीम खान, मम्मी सलमा खान, अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा और उनकी फैमिली और खास फ्रेंड्स मौजूद थे। यह बर्थ डे पार्टी सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में हुई। जिसमें कई फिल्म स्टार्स ने शिरकत की। रीतेश और जिनेलिया डिसूजा, सुनील ग्रोवर पार्टी में मौजूद रहे।

 

 

फार्म हाउस पर बर्थ डे का डेकोरेशन कार्निवल थीम पर रखा गया था। वेन्यू को खूबसूरत फ्लावर्स और लाइट्स से डेकोरेट किया गया था। अर्पिता ने बेटी आयत और भाई सलमान के सेलिब्रेशन वाली ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं। सलमान और उनकी क्यूट भांजी आयत की बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। बर्थ डे की वायरल हो रही तस्वीरें उनके फैंस को पसंद आ रही हैं।

सलमान का बर्थ डे फिल्म राधे और बिग बॉस के सेट पर भी मनाया गया।

 

बिग बॉस के सेट पर सलमान का बर्थ डे मनाने रवीना टंडन और जैकलीन फर्नांडिस पहुंची थीं।

 

इस मौके पर शहनाज गिल ने डांस परफॉर्मेंस भी दी थी।

वहीं सभी बिगबॉस कंटेस्टेंट्स ने भी बिगबॉस हाउस में डांस परफॉर्मेंस देकर भाईजान को बर्थ डे विश किया।