शाहरुख खान ने पठान का टीजर किया रिलीज, 25 जनवरी को फिल्मी पर्दे पर आएगी फिल्म

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का टीजर रिलीज़ करते हुए कहा कि मानता हूं बहुत देरी हुई, लेकिन हमें 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आपका इंतजार रहेगा

Updated: Mar 02, 2022, 09:01 AM IST

Photo Courtesy: Aaj tak
Photo Courtesy: Aaj tak

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का टीजर रिलीज़ हो गया है। शाहरुख खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर पठान का टीजर रिलीज़ किया है। टीजर रिलीज़ करते हुए शाहरुख खान ने देरी के लिए खेद भी जताया है। 

शाहरुख खान ने फिल्म का टीजर साझा करते हुए कहा है कि मानता हूं देरी हुई है, लेकिन तारीख याद रखिएगा। पठान का वक्त अब शुरू होता है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में हमें आपका इंतजार रहेगा। 

पठान फिल्म में शाहरुख खान खुद मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख खान पांच साल के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे पहले दिसंबर 2018 में उनकी आखिरी फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म जीरो में वे आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर नजर आए थे। 

 पठान फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह पहली फिल्म होगी जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम एक साथ नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में नज़र आ चुके हैं।