बेटी की फोटो वायरल होने से नाराज विरूष्का, बोले हमें ऑफ गार्ड पकड़ा, नहीं पता था कि कैमरे की नजरें हम पर हैं

पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया रिएक्शन, बोले मैच के दौरान स्टेडियम में क्लिक की गई बेटी की फोटो, लोगों से फोटो पब्लिश नहीं करने की अपील की

Updated: Jan 24, 2022, 07:12 AM IST

Photo Courtesy: bollywoodlife
Photo Courtesy: bollywoodlife

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का चेहरा देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनकी बेताबी का इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी वे कहीं जाते हैं कैमरे की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहती हैं। बीते दिनों दक्षिण अफ्रीका में क्लिक की गई उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला था। तभी विराट कोहली ने हॉफसेंचुरी लगाई। मैच के दौरान विराट कोहली ने जश्न मनाया। इस दौरान दर्शकों में उनकी लवली वाइफ अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ मौजूद थीं। अनुष्का ने वामिका के साथ विराट कोहली का हौसला बढ़ाया और वेव किया। उस दौरान विराट ने अपना जाना पहचाना बैट वेव करने जैसा रिएक्शन दिया। दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट कर लोगों से अपनी प्राइवेसी मेंटेन करने की अपील की है।

उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी की फोटो कहीं पब्लिश ना की जाएं। कपल पहले भी इसी तरह की अपील कर चुका है।वामिका अपनी मां अनुष्का की तरह सुंदर है, लोग उन्हें सुपर क्यूट कह रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें छोटी अनुष्का बताया है।

साउथ अफ्रीका से वायरल फोटो को लेकर कपल लिखता है कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। विरुष्का ने लिखा है कि हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई हैं और वह लगातार शेयर की जा रही हैं। वे कहते हैं कि उन्हें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र उन पर ही हैं। कपल ने साफ किया है कि बेटी वामिका की फोटो को लेकर उनका नजरिया पहले की ही तरह है। वे लिखते हैं कि हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है।

हाल ही में वामिका ने अपना पहला बर्थ डे मनाया था। वामिका अपने पेरेंट्स के साथ साउथ अफ्रीका में हैं। विराट कोहली और अनुष्का पहले भी मीडिया से अपील कर चुके हैं कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें, वो चाहते हैं कि जबतक वामिका खुद इतनी बड़ी ना हो जाए कि वह इन चीज़ों को समझ पाए तब तक वो इससे बचना चाहते हैं।