MP Governor : राज्यपाल लालजी टंडन की सेहत में सुधार

Madhya Padesh Governor lal ji tandon लखनऊ के अस्‍पताल में भर्ती हैं, उनके हाल जानने मेदांता पहुंचीं उत्तराखंड की राज्यपाल

Updated: Jul-01, 2020, 08:40 AM IST

MP Governor : राज्यपाल लालजी टंडन की सेहत में सुधार
courtesy: patrika

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार आ रहा है। टंडन के स्वास्थ्य में सुधार की जानकारी लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर राकेश कपूर ने दी है। टंडन के स्वास्थ्य का हाल चाल जानने के लिए उत्तराखंड की राज्यपाल भी मेदांता अस्पताल पहुंचीं थी।

डॉक्टर राकेश कपूर ने मंगलवार को मेदांता अस्पताल की हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि राज्यपाल टंडन की हालत स्थिर है। उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने मेदांता अस्पताल लखनऊ में उनसे भेट कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि फिलहाल टंडन को अभी भी ट्रेकोस्टोमी के माध्यम से क्रिटिकल केयर वेंटिलेटर सपोर्ट दिया जा रहा है। ऐसे में सभी टंडन के स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लालजी टंडन जून की शुरुआत में दस दिनों के लिए लखनऊ के दौरे पर गए हुए थे। जहां टंडन का स्वास्थ्य अचानक से बिगड़ने लगा। इसके बाद टंडन को 11 जून को लखनऊ के एक निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराया गया। अभी टंडन का इलाज वहीं चल रहा है।