किन्नरों की टोली को ड्रग्स सप्लाई करने वाले 2 युवक गिरफ्तार, 5 लाख की MD ड्रग्स जब्त

राजस्थान से इंदौर लाई गई थी MD ड्रग्स, 46 ग्राम ड्रग्स के साथ दोनों को पुलिस ने पकड़ा, एक बजाता है किन्नरों की टोली में ढोलक, दोनों को है नशे की लत

Publish: Feb 11, 2022, 01:33 PM IST

Photo Courtesy: Naidunia
Photo Courtesy: Naidunia

इंदौर। पुलिस ने किन्नरों को ड्रग सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 46 ग्राम MD ड्रग बरामद हुई है। जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। यह ड्रग्स राजस्थान से लाकर इंदौर में खपाई जा रही थी। इन आरोपियों में से एक किन्नरों की टोली में ढोलक बजाने का काम करते थे। शमशाद किन्नरों की टोली से जुड़ा था, जबकि इरफान फेब्रिकेशन का काम करता है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों को भी ड्रग्स की लत है। इरफान और शमशाद में पुरानी दोस्ती है।

दोनों किन्नरों के डेरे के पास ही रहते हैं। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि ये ड्रग्स किन किन्नरों को दी जानी थी, कौन सा किन्नर ड्रग का सेवन करता था। वही पुलिस इस रैकेट के अन्य तारों को जोड़ने में भी जुटी है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस MD ड्रग को यहां से कहां सप्लाई किया जाना था। पुलिस ने केस दर्ज कर  लिया है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि कई किन्नरों को ड्रग्स की लत है।

और पढें: छतरपुर में दंबगों ने दलित को घोड़ी चढ़ने से रोका, पुलिस के साए में निकली कॉन्स्टेबल दूल्हे की बारात

कुछ महीने पहले इंदौर से एक एयर होस्टेस बच्चों के डाइपर में ड्रग्स की तस्करी करते पकड़ी गई थी। उसने कबूल किया था कि वह चार साल में ढाई करोड़ रुपये की ड्रग्स सप्लाई कर चुकी है। वहीं साल भर पहले ड्रग रैकेट का सरगना सागर जैन पकड़ाया था। बावजूद इसके ड्रग्स की तस्करी नहीं हो सकी है। ड्रग्स रैकेट से जुड़ी एक  महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जो अपने बेटे के साथ मिलकर ड्रग्स की सप्लाई करती थी।