ग्वालियर में मिली 4 दिन पुरानी सड़ी गली लाश, शव को जानवरों ने नोचा, हत्याकर फेंकने की आशंका

कैंसर पहाड़ी पर सीधी अवस्था में पड़ा मिला शव, कहीं से घसीटकर लाने की आशंका, मृतक के पास से नहीं मिला कोई सुराग,पहचान की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Updated: Feb 15, 2022, 07:27 AM IST

Photo Courtesy: Punjab kesri
Photo Courtesy: Punjab kesri

ग्वालियर। शहर की कैंसर पहाड़ी पर एक सड़ी-गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शव करीब 4-5 दिन पुराना है। जिसका चेहरा खराब हो चुका है, जानवरों ने चेहरे को नोंच डाला है। जिसकी वजह से शव की शिनाख्त करने में पुलिस को परेशानी हो रही है। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या कर उसे जंगल में फेंक दिया गया होगा। मृतक के कपड़ों से किसी तरह का कोई समान नहीं मिला है। जिससे यह पता चल सके कि वह कौन है।

पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र 30 साल के आसपास होगी। वह ब्लू पैंट, ब्लैक जैकेट और स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। युवक की लाश जमीन पर सीधी पड़ी मिली है। जिससे इस बात का पता लगता है कि उसने कूदकर जान नहीं दी है। बल्कि उसे मृत अवस्था में खींचकर यहां लाया गया होगा।

और पढ़ें: इंदौर में HDFC बैंक में चोरी की कोशिश, कड़ी सुरक्षा के बाद भी शटर काटने में कामयाब रहे चोर

सोमवार रात ग्वालियर पुलिस को किसी अज्ञात शख्स ने फोन पर खबर दी थी कि कैंसर पहाड़ी पर बने हनुमान मंदिर के पास एक लाश पड़ी है। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। शव के पास से काफी दुर्गंध आ रही थी। उसके चेहरे, हाथ और पैर का मांस भी जानवरों ने नोच लिया था।

और पढ़ें: Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस छोड़ी, लेकिन फायदा किसका हुआ

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ताकि उसकी मौत के असली कारण का पता चल सके। मामला सुलझाने के लिए पुलिस डॉग स्क्वाड की भी मदद ले रही है। आसपास के इलाकों से CCTV खंगाले जा रहे हैं। वहीं थानों में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट्स पर भी नजर रखी जा रही है, ताकि इसका पता लगाने में आसानी हो।