मुरैना में फलदान समारोह से 8 लाख रुपए की चोरी, कपड़ों में चटनी गिराकर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

बैंककर्मी के लगुन कार्यक्रम से पैसे चोरी, दूल्हे के पिता पर चटनी गिराकर चोर ने बंटाया ध्यान, माफी मांगते हुए ऑफर किया पानी, पार कर दिया बगल में रखा पैसों से भरा बैग, CCTV में कैद उठाइगीरों की करतूत

Updated: Feb 01, 2022, 12:50 PM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

मुरैना। शहर में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। अब उनकी नजर भीड़भाड़ वाले समारोहों पर है। मुरैना के एक शादी गार्डन में चल रहे तिलक याने फलदान समारोह में 8 लाख रुपए से भरा बैग पार कर दिया गया। दुल्हन के पिता ने दूल्हे के पिता को जैसे ही शगुन की रकम सौंपी, उन्होंने उसे अपने हैंडबैग में रख लिया। फिर वे लोगों के पास बैठ गए। इसी बीच एक युवक उनके पास आया और उनके कपड़ों पर चटनी गिरा दी। फिर माफी मांगने का नाटक करने लगा, दौड़कर पानी ले लाया और बोला अंकल आप इससे कपड़ों को साफ कर लीजिए। जैसे ही दूल्हे के पिता ने बैग कुर्सी पर रखा और कपड़े साफ करने लगे, तभी आरोपी धीरे से उनका बैग लेकर चंपत हो गया। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले आरोपी कार्यक्रम स्थल से बाहर भाग गया।

यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई है। जिसमें युवक और उसका साथी जाते उसके नजर आ रहे हैं। आरोपी रुपए ले जाते हुए भी दिखाई दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

  और पढ़ें: ग्वालियर में 11 साल की बच्ची से पड़ोसी अंकल ने की दरिंदगी, चॉकलेट दिलाने के बहाने किया रेप

यह फलदान का कार्यक्रम जीवाजीगंज के गर्ग सेवा सदन में आयोजित था। जहां हुसैनपुर गांव निवासी अशोक शर्मा के बेटे अभिषेक का फलदान हो रहा था। दुल्हन पक्ष के लोग अंबाह से आए थे। दूल्हा ICICI बैंक का कर्मचारी है। इस घटना से फलदान की खुशियां में खलल पड़ गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।