देर से खाना परोसने से नाराज पति ने पत्नी का गला दबाया, खेत में शव छोड़कर हुआ फरार

आरोपी पति की तलाश में जुटी मुरैना की कैलारस थाना पुलिस, देर से खाना लेकर पहुंचने पर हुआ था विवाद, अक्सर होती रहती थी पारिवारिक कलह

Updated: Feb 07, 2022, 11:52 AM IST

Photo Courtesy: siasat
Photo Courtesy: siasat

मुरैना। जिले के कोलारस इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मुकुंदी पुरा निवासी महिला का पति खेती के काम से गांव से लगे खेत में गया था। उसने पत्नी से वहीं खाना लाने को कहा था, लेकिन पत्नी किसी काम में फंस गई और उसे वहां पहुंचने में देर हो गई। इस बीच खेत में मौजूद पति गुस्से से आग बबूला हो गया, वह उसपर बरस पड़ा, बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई। तभी पति ने पत्नी का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। शव वहीं छोड़कर वह खेत से भाग खड़ा हुआ। आरोपी का नाम मातादीन था, मृतका की पत्नी का नाम शंकुलता देवी था। खेत से भागते हुए आरोपी ने इस घटना की जानकारी अपने किसी रिश्तेदार को दे थी।

और पढ़ें: झाबुआ में 5 भील आदिवासी छात्राओं ने छोड़ा स्कूल, कर्ज उतारने में मदद के लिए पिता के साथ कर रहीं मजदूरी 

जिसके बाद रिश्तेदार वहां पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी मातादीन के रिश्तेदार और पड़ोसियों का कहना है कि अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था।

और पढ़ें: ग्वालियर पुलिस पर लगा स्मैक तस्करों से मिलीभगत का आरोप, हफ्ता वसूली के आरोपी 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

रविवार को दोनों में खाना देर से परोसने को लेकर बढ़ा विवाद हत्या तक पहुंच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के गले में उंगलियों के निशान मिले हैं। मामले की जांच जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।