भोपाल में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ , आरोपी ने दुकान का शटर बंद कर के गलत हरकत को दिया अंजाम

चौक बाजार में स्कार्फ खरीदने आई बच्ची पर दुकानदार की नीयत खराब, धोखे से अंदर बुलाकर किया शटर बंद, मासूम की रोने की आवाज सुनकर रात्रि गश्त कर रही पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Updated: Aug 11, 2021, 07:03 PM IST

भोपाल में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ , आरोपी ने दुकान का शटर बंद कर के गलत हरकत को दिया अंजाम
Photo Courtesy: India TV News

भोपाल। राजधानी के कोतवाली थाना इलाके में एक मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मंगलवार रात बच्ची नदीम रोड स्थित चौक बाजार में स्कॉर्फ खरीदने आई थी। अपनी पसंद का स्कार्फ खरीदने के लिए वह एक दुकान में घुसी तभी 30 वर्षीय दुकानदार की नीयत उस पर खराब हो गई। आरोपी ने उसे स्कार्फ दिखाने के बहाने भीतर बुलाया औऱ दुकान का शटर बंद कर लिया।

बच्ची कुछ समझ पाती उससे पहले ही आरोपी ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसके बाद बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। रात करीब 11 बजे वहां पर रात्रि गश्त करने आए पुलिस जवान ने बच्ची आवाज सुनी। पुलिसकर्मी ने देखा तो समझ आया कि इसी दुकान से आवाज आ रही है। दुकान के भीतर लाइट जल रही थी, लेकिन शटर बंद था, पुलिस को माजरा समझते देर नहीं लगी, पुलिस ने जोर से खटखटाना शुरू किया, तब जाकर आरोपी ने गेट खोला।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है, उसकी मां कहीं और रहती है, वह अपनी बूढ़ी दादी के साथ रहती है। कोतवाली थाना पुलिस ने बच्ची के बयान के अनुसार आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ करने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।