भोपाल में बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची से की गंदी बात, महिलाओं की सतर्कता से टली घटना

58 साल के बुजुर्ग ने चॉकलेट देने के बहाने बच्ची से रेप की कोशिश की, पड़ोसी अंकल की हरकत देख मोहल्ले की महिला ने मचाया था शोर, आरोपी गिरफ्तार

Updated: Feb 10, 2022, 10:59 AM IST

Photo Courtesy: tv9 bharatvarsh
Photo Courtesy: tv9 bharatvarsh

भोपाल। अशोका गार्डन क्षेत्र में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड का मामला सामने आया है। आरोपी 58 साल का बुजुर्ग है, उसने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने पास बुलाया और सूनी दुकान में ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश की। बुजुर्ग मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते पकड़ा गया है। जिस वक्त आरोपी बच्ची को लेकर जा रहा था, तभी उसी मोहल्ले की एक महिला की नजर उस पर पड़ी। उसे बुजुर्ग की हरकत संदिग्ध लगी, जैसे ही उसे समझ आया कि बच्ची के साथ कुछ ठीक नहीं हो रहा है, उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

और पढ़ें: रीवा संभाग के 130 स्कूलों की मान्यता रद्द, कहीं एक कमरे में संचालित हो रहा स्कूल, कहीं से शिक्षक नदारद 

इस बीच आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन लोगों की सतर्कता से उसे पकड़ लिया गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से बच्ची डरी हुई है। अशोका गार्डन पुलिस ने बच्ची को बचाने वाली महिलाओं की तारीफ कर उन्हें सम्मानित किया है। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पहले भी कई बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। मामले की जांच जारी है।

और पढ़ें: सीएम हाउस का कर्मचारी बन लोगों से ठगी, 5वीं पास बदमाश का काला कारनामा उजागर

प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को ही भोपाल स्थित मंत्रालय की महिला अकाउंटेट से रेप का मामला सामने आय़ा था। रेप का आरोप उसी के दफ्तर के ड्रायवर पर लगा था।