याद रखें बाबू-सोना, तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना, वैलेंटाइन डे पर भोपाल का माहौल खराब करने की कोशिश

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले राजधानी भोपाल में एक्टिव हुए कई संगठन, प्रेमी जोड़ों को करेंगे परेशान, शिवसेना ने की दंड पूजा, संस्कृति बचाओ मंच ने किया 12 दस्तों का गठन

Updated: Feb 13, 2022, 10:46 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वैलेंटाइन डे के मौके पर इस बार फिर कई संगठनों के लोग सड़कों पर गुंडागर्दी करने की तैयारी में हैं। कई संगठनों ने एक दिन पहले ही न सिर्फ प्रेमी जोड़ों को परेशान करने का फुलप्रूफ प्लान तैयार किया है, बल्कि वे इस बात की जानकारी मीडिया के माध्यम से लोगों को भी दे रहे हैं।

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने इस संबंध में कहा है कि, 'संस्कृति बचाओ मंच ने 12 अलग-अलग दस्तों का गठन किया है। एक दस्ते में 8-10 लोग रहेंगे। राजधानी भोपाल के अलग-अलग हिस्सों में इन दस्तों की तैनाती की जाएगी। हम चेतावनी दे रहे हैं की कोई भी अश्लील हरकत करते पाया जाता है तो हमसे बर्दाश्त नहीं होगा।'

उधर लफंगों के एक गुट ने वीडियो भी जारी किया है। वे खुद को शिवसैनिक बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि वैलेंटाइन के पहले लट्ठ की पूजा की गई है और प्रेमी जोड़ों पर इसका इस्तेमाल किया जाएगा। वीडियो में दर्जनों लोग चिल्ला रहे हैं कि, "याद रखें बाबू-सोना, तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना।" 

बताया जा रहा है कि कई और संगठनों ने इस तरह की तैयारी की है लेकिन अभी वे मीडिया के सामने नहीं आए हैं। बता दें कि पिछले साल भी वैलेंटाइन डे के मौके पर राजधानी भोपाल में खूब गुंडागर्दी हुई थी। तब स्वयं बीजेपी के बड़े नेता सुरेंद्र नाथ सिंह लाठी लेकर प्रेमी जोड़ों को ढूंढने निकले थे और उन्होंने कई कैफे और रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की थी।