भोपाल में आज से दो दिवसीय ओपन प्लेसमेंट ड्राइव, अबू धाबी की कंपनी में नौकरी पाने का मौका

रोजगार मेला भोपाल के गोविंदपुरा स्थित ग्लोबल स्किल्स पार्क में आयोजित किया जा रहा है, यह मेला आईटीआई के डिग्रीधारी युवाओं के लिए आयोजित किया जा रहा है

Publish: Feb 21, 2022, 04:38 AM IST

भोपाल। प्रदेश में लागतार बढ़ती बेरोजगारी के बीच राजधानी भोपाल में आज से दो दिवसीय रोजगार मेले की शुरुआत हो रही है। राजधानी के गोविंदपुरा स्थित ग्लोबल स्किल्स पार्क में आईटीआई के डिग्रीधारी युवाओं के लिए ओपन प्लेसमेंट ड्राइव की शुरुआत हो गई है। युवाओं के पास अबू धाबी की कम्पनी में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। 

ओपन प्लेसमेंट ड्राइव में अबू धाबी की कंपनी JSW लिमिटेड के लिए सिलेक्शन किया जाएगा। प्लेसमेंट में जो उम्मीदवार चयनित किए जाएंगे उन्हें शुरुआती तीन महीनों में आठारह हजार रुपए बतौर वेतन दिए जाएंगे। तीन महीनों के बाद चयनित युवाओं को 36 हजार रुपए सैलरी के तौर पर दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें : सरकार मैं बनाती हूं लेकिन चलाता कोई और है, उमा भारती का छलका दर्द

हालांकि यह प्लेसमेंट ड्राइव मान्यता प्राप्त संस्थान से आईटीआई में डिप्लोमा करने वाले युवाओं के लिए है। टर्नर, मशीनिस्ट और फिटर ट्रेड में आईटीआई पास करने वाले युवा प्लेसमेंट के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। 19 से 24 वर्ष की उम्र के छात्र इस प्लेसमेंट ड्राइव का हिस्सा बन सकते हैं।

प्लेसमेंट से संबंधित अधिक जानकारी के लिए प्लेसमेंट सेल ने तीन नंबर भी जारी किए हैं। आवेदक, 075-2986606/2925649 और 6265211722 पर फोन कर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।