भोपाल में अपराधियों के हौंसले बुलंद, हाईवे पर जानलेवा हमले में बाल बाल बचा शख़्स

जमीन विवाद में पिता समेत दो बेटों ने हाईवे पर युवक को लात-घूंसों से पीटा, पुलिस की गिरफ्तारी में थाने में ASI को दांत से काटकर भागा एक आरोपी

Updated: Jan 11, 2022, 06:38 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना इलाके में एक युवक की पिटाई का मामला उजागर हुआ है।  गुंडागर्दी का आरोप पिता और उसके दो बेटों पर लगा है। तीनों ने मिलकर एक युवक को बेदम होने तक पीटा। तीनों युवक को बुरी तरह पीटते हुए सड़क पर घसीटते रहे। लेकिन किसी ने उनकी मदद की कोशिश नहीं की। लोग मारपीट का वीडियो बनाते रहे। यह घटना सोमवार शाम की है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस  दौरान मारपीट की सूचना पर बिलखिरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार किया। लेकिन थाने पहुंचते ही एक आरोपी पुलिस पर हमला कर भाग खड़ा हुआ। आरोपी ने पुलिसकर्मी को दांत से काटा और उसके गले में वार किया और फरार हो गया। जबकि दो आरोपी फिलहाल पुलिस कस्टडी में हैं।

 और पढ़ें: बैंक से लोन रद्द होने से नाराज शख्स ने बैंक में लगाई आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलखिरिया थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश ठाकुर और अमृत रावत के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से सोमवार को अमृत और उसके दो बेटों नरेंद्र, शैलेंद्र ने दिनेश की पिटाई कर दी। आरोपियों ने उसे धारदार हथियार से मारने की कोशिश भी की। लेकिन तभी बिलखिरिया थाना पुलिस वहां पहुंच गई।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तभी एक शख्स ने थाने में पुलिस कर्मी का गला दबाया और दांतों से काटकर भाग खड़ा हुआ। फिलहाल अमृत और शैलेंद्र पुलिस हिरासत में हैं। वहीं घायल शख्स को कई जगह फ्रैक्चर हैं। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है।