ऑर्डर पर बाइक चोरी करने वाली गैंग का खुलासा, ड्रग तस्करों को सप्लाई करते थे चोरी की गाड़ियां

ससुराल में बने दोस्तों ने पहुंचाया हवालात, इंदौर से गाड़ी चुराकर मंदसौर में उसी बाइक से करते थे ड्रग्स की तस्करी, 5 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Publish: Feb 13, 2022, 01:39 PM IST

Photo Courtesy: Punjab kesri
Photo Courtesy: Punjab kesri

इंदौर। हाल ही में इंदौर में पुलिस ने बाइक चोरों के होर्डिंग्स शहर भर में लगाए थे। जिसका असर अब दिखने लगा है। इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने 5 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऑर्डर पर बाइक चोरी करते थे। यहां से चोरी करके उन्हें मंदसौर और नीमच में ड्रग तस्करों को बेच देते थे। आरोपियों के पास से चोरी की 16 बाइक बरामद हुई हैं। इन बाइक्स का उपयोग ड्रग्स की तस्करी के लिए किया जाता था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। आरोपियों से कई बड़े खुलासे हुए हैं।

और पढ़ें: रीवा में घूस लेते 3 पुलिसकर्मी पकड़ाए, कमर्शियल वाहनों से वसूल रहे थे हफ्ता, तीनों सस्पेंड

चंदन नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर-नीमच पुलिस से खबर मिली थी कि उनके इलाके में इंदौर की बाइक से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। इस खबर के बाद पुलिस ने इंदौर के वाहन चोर गिरोहों पर नजर रखना शुरू किया। पुलिस ने चंदन नगर इलाके से अमजद खान को गिरफ्तार किया अमजद भील मोहल्ला जवाहर टेकरी का निवासी था। अमजद की निशानदेही पर उसके अन्य साथियों संदीप सिंह परमार, अनिल बोडाना को गिरफ्तार किया दोनों सिंहासा के रहने  वाले थे। नाहरगढ़ मंदसौर निवासी दो लोगों सूरज देवड़ा और अर्जुन सिंह डांगी को भी गिरफ्तार किया। इस रैकेट के सरगना पर डकैती और रेप के मामले भी दर्ज हैं।

और पढ़ें: शादी समारोह में लाखों की चोरी, फोटो खिंचवाने में लगे रहे रिश्तेदार, चोर ने बैग किया पार

 बाइक चोर सूरज के कहने पर इन लोगों ने ड्रग्स तस्करों के साथ मिलकर काम शुरु किया था है। उसी ने इन्हें कहा था कि तस्करों के लिए बाइक जुगाड़ने पर अच्छा पैसा कमाया जा सकता है। इसके बाद अमजद इंदौर से गाड़ियां चुरा कर उन्हें मंदसौर भेजने लगा। अब अमजद के बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों पर शिकंजा कसा है, आगे की कार्रवाई जारी है।