BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मध्य प्रदेश दौरा, 2023 की रणनीति पर होगी चर्चा

जेपी नड्डा इंदौर स्थित बीजेपी कार्यालय में मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारी एवं मोर्चा अध्यक्षों के अलावा प्रदेश कोर कमेटी की भी बैठक लेंगे, वह इस दौरान पार्टी के कामकाज की समीक्षा करेंगे

Updated: Mar 08, 2022, 04:03 AM IST

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 मार्च मंगलवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह बीजेपी नेताओं के साथ दो महत्वपूर्ण बैठकें करेंगे। इस दौरान वे 2023 विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बातचीत करेंगे। असंतोष और गुटबाजी से जूझ रही मध्य प्रदेश बीजेपी के लिए नड्डा का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेपी नड्डा  मंगलवार सुबह 10 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की तैयारियां की हैं, वह इंदौर से 12 बजे उज्जैन पहुंचेंगे और बाबा महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वे उज्जैन एवं देवास में प्रस्तावित कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे और करीब 4 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे। इंदौर में जेपी नड्डा भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत की के निवास पर उनके माता के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे।

यह भी पढ़ें: PM के नाम से शुरू होकर पीएम के नाम पर खत्म हुआ राज्यपाल का अभिभाषण, कांग्रेस ने बताया संवैधानिक आचरण के विरुद्ध

बताया जा रहा है कि  नड्डा शाम 4.50 बजे जावरा कंपाउंड स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। शाम 5.15 बजे प्रदेश पदाधिकारी एवं मोर्चा अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे। शाम 6.15 बजे भाजपा कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक लेंगे। शाम 7 बजे इंदौर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। रात 8 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

दरअसल, पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी अगले साल चुनाव होने वाले राज्य बीजेपी का फोकस है। इसी क्रम में नड्डा इंदौर पहुंच रहे हैं। यहां वे पिछले साल हुए उपचुनाव और हाल ही प्रदेश में बन रही राजनीतिक स्थितियों पर विचार विमर्श करेंगे। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित प्रदेश भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।