भाजपा नेता के भतीजे की गुंडागर्दी, टोल पर महिला कर्मी का दुपट्टा खींचा, थप्पड़ मारा, CCTV वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में भाजपा नेता के भतीजे की गुंडागर्दी सामने आई है, टोल टैक्स मांगने पर आरोपी ने महिला कर्मी के साथ की अभद्रता और मारपीट

Updated: Aug 21, 2022, 06:32 PM IST

भाजपा नेता के भतीजे की गुंडागर्दी, टोल पर महिला कर्मी का दुपट्टा खींचा, थप्पड़ मारा, CCTV वीडियो वायरल

ब्यावरा। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से सत्ताधारी दल भाजपा से जुड़े एक युवक की गुंडागर्दी सामने आई है। जिले के ब्यावरा में कचनारिया टोल पर भाजपा नेता के भतीजे ने महिला कर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गया है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी से टोल टैक्स मांगा।

टोल प्लाजा की महिला कर्मी अनुराधा दांगी ने इस घटना को लेकर ब्यावरा देहात थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अनुराधा ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब पौने चार बजे वह बूथ नंबर 05 पर बैठी हुई थी तभी राजकुमार गुर्जर आया। जिस प्रकार अन्य वाहनों को रोका जाता हैं, ठीक उसी तरह उनकी गाड़ी भी रोकी गई। लेकिन उन्होंने स्थानीय होने का कहकर टैक्स देने से मना कर दिया। इसपर अनुराधा ने उसे आधार कार्ड दिखाने को कहा। इसी बात पर वह भड़क गया।

अनुराधा के मुताबिक आरोपी राजकुमार गुर्जर ने उन्हें थप्पड़ मार, उनका दुपट्टा खींचा, शरीर के अंगो को छूने के साथ झुमा झटकी की और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं घटना के बाद वह कुछ और लोगों को साथ लेकर अनुराधा को ढूंढते हुए टोल पर फिर आए। गनीमत है कि वह वहां मौजूद नहीं थी, इसलिए कोई अनहोनी होने से बच गई।

यह भी पढ़ें: कुव्यवस्थाओं को उजागर करना पड़ा महंगा, भिंड में तीन पत्रकारों के खिलाफ FIR दर्ज

यह पूरा घटनाक्रम टोल पर लगे cctv कैमरे में कैद हो गई। टोल कर्मियों के मुताबिक अनुराधा के साथ बदसलूकी करने के बाद आरोपी कुछ बदमाशों को लेकर आता है और टोल कर्मियों के साथ मारपीट करने के अलावा टोल पर तोड़फोड़ भी करता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी भाजपा से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसवंत गुर्जर और वर्तमान ब्यावरा जनपद अध्यक्ष जगदीश गुर्जर का भतीजा है।

पीड़िता अनुराधा आरोपी राजकुमार गुर्जर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है। मामले पर ब्यावरा देहात थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने कहा की अनुराधा कि शिकायत के आधार पार हमने आरोपी के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 354, 323 और 506 मुकदमा कायम कर लिया है। हालांकि, सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि रसूखदार परिवार का सदस्य होने के कारण पुलिस भी राजकुमार गुर्जर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने से बच रही है।