मॉडल्स को टक्कर देने वाले ACP को सारंग ने फटकारा, मंत्रीजी की खातिरदारी में खड़े नहीं हुए थे

विश्वास सारंग जब ब्रिज का निरीक्षण कर रहे थे तो गाड़ी में बैठे थे भोपाल एसीपी सचिन अतुलकर, मंत्रीजी ने जमकर फटकारा, दो बार बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुके हैं एसीपी अतुलकर

Updated: Jan 21, 2022, 05:16 PM IST

मॉडल्स को टक्कर देने वाले ACP को सारंग ने फटकारा, मंत्रीजी की खातिरदारी में खड़े नहीं हुए थे
Photo Courtesy: Twitter

भोपाल। मध्य प्रदेश कैडर के आईपीएस अधिकारी सचिन अधिकारी अपनी बॉडी बिल्डिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके इस युवा अधिकारी को राज्य सरकार ने भोपाल एसीपी नियुक्त किया है। हालांकि, भोपाल आते ही उन्हें डेली डाइट में डांट खाने को मिलने लगा है। वजह है कि उन्हें शायद मंत्रियों के खातिरदारी करने का उतना अनुभव नहीं है।

दरअसल, शुक्रवार को प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने एसीपी सचिन अतुलकर को जमकर भला बुरा सुनाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को सीएम शिवराज सुभाषनगर आरओबी का उद्घाटन करने वाले हैं। उद्घाटन से पहले सीएम के करीबी मंत्री विश्वास सारंग ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे थे। विश्वास सारंग जब यहां पहुंचे तब अन्य सभी पुलिस अधिकारी तो उनके खातिरदारी में लग गए लेकिन सचिन अतुलकर वहां नहीं पहुंचे।

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के घर के बाहर से गुजर रहे थे सीएम शिवराज, समर्थकों ने कहा तानाशाही नहीं चलेगी

नए नवेले एसीपी के इस रवैये से मंत्रीजी को इतना गुस्सा कि वह तत्काल उन्हें बुलावा भिजवाया और आते के साथ ही चिल्लाने लगे। सारंग ने कहा कि मैं यहां खड़ा हूं तो तूम कहाँ थे। इसपर एसीपी ने जवाब दिया कि मैं गाड़ी में बैठा था। इतना सुनते ही सारंग सभी के सामने एसीपी को खुब फटकार। बताया जा रहा है कि उस दौरान सारंग के साथ आए बीजेपी कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे थे, वहीं युवा अधिकारी के सामने अपमान का घूंट पीने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था। 

कौन हैं सचिन अतुलकर

2007 बैच के सचिन अतुलकर के नाम सबसे कम उम्र में आईपीएस अधिकारी बनने का रिकॉर्ड है। वह महज 23 साल की उम्र में आईपीएस बन गए थे। वे प्रदेश के सबसे फिट अधिकारी हैं और फिटनेस के कारण देशभर में मशहूर। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। उनका वर्कआउट और ट्रेनिंग सेशन युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स से उनके स्पोर्ट्स और बॉडी बिल्डिंग के शौक का भी पता चलता है। 

लुक के मामले में वे कई मॉडल्स पर भारी पड़ते हैं और इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड से लगातार ऑफर मिलते हैं। बताया जाता है कि दो बार तो उन्होंने बिगबॉस का ऑफर भी ठुकराया है। बॉलीवुड का ऑफर ठुकराने की वजह उनका वर्दी प्रेम बताया जाता है। हालांकि, अब स्थित यह है कि वर्दी के कारण ही उन्हें अपमानित होना पड़ा है।