सागर में रफ्तार के कहर ने ली 3 लोगों की जान, ढाबे से खाना खाकर लौटते दोस्तों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

कृषि उपज मंडी बांदरी के पास बेकाबू ट्रक ने कार को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत, एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर और क्‍लीनर ट्रक छोड़कर भागे

Updated: Feb 01, 2022, 07:16 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

सागर। झांसी-लखनादौन फोरलेन पर दो गाड़ियों में भिडंत हो गई। सोमवार देर रात हुए इस हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीन दोस्त अपने गांव से सागर स्थित ढाबे में खाना खाने गए थे। वे देर रात खाना खाकर लौट रहे थे, तभी उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार तीनों दोस्त बुरी तरह घायल हो गए।

ट्रक मालथौन की तरफ से आ रहा था। यह हादसा कृषि उपज मंडी बांदरी के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद बांदरी थाना पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे के घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान बांदरी निवासी आमिर उर्फ डब्बू खान, सुरेंद्र लोधी और वकील खान के तौर पर हुई है। मृतकों की उम्र 21 से 25 साल के बीच थी।

और पढ़ें: एक्टर रवि लाल सांगड़े को नहीं मिली सरकार से मदद, कैंसर के इलाज के लिए क्राउड फंडिग की लगाई गुहार

एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर और क्‍लीनर ट्रक छोड़कर भाग गए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है, अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी है।  पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। गांव में तीन जवान लोगों की मौत से मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।