वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज की सफ़ाई, पुष्कर धामी के शपथग्रहण में जाने का किया दावा

एमपी के सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी पिछली बार के मुकाबले अधिक सीटों पर चुनाव जीतेगी, कल उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किसी से बात कर रहे थे कि उत्तराखंड में इस दफ़ा बीजेपी को जीतना मुश्किल है

Updated: Feb 11, 2022, 05:00 PM IST

भोपाल। एक वायरल वीडियो में उत्तराखंड के चुनावी नतीजों का अनुमान लगानेवाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अब सफाई देनी पड़ रही है। कल की अपनी बात से पलटते हुए सीएम शिवराज ने अब उम्मीदों का आसमान सजाया है। उन्होंने दावा किया है कि उत्तराखंड में बीजेपी न सिर्फ जीतेगी बल्कि पहले से ज्यादा सीटें आएंगी और वो सीएम का शपथग्रहण कराने भी जाएंगे। 

दरअसल सीएम शिवराज का एक वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे चुनावी परिणामों पर चर्चा करते हुए यह कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में कोई संदेह नहीं है, लेकिन उत्तराखंड में कड़ा मुकाबला है। इतना कहते ही सीएम की नज़र कैमरे पर पड़ती है, और वह कैमरा बंद करवा देते हैं। लेकिन सीएम के इस बयान से विपक्ष की बांछें खिल गयीं और उत्तराखंड से लेकर यूपी और मध्य प्रदेश तक इस बातचीत के खासे चर्चे हैं। यहां तक कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी उसे ट्वीट करते हुए अपनी जीत का दावा किया है।  

यह भी पढ़ें : UP में संदेह नहीं लेकिन उत्तराखंड में मुकाबला कड़ा है, प्रचार से लौटे सीएम शिवराज कह गए बड़ी बात

सीएम शिवराज के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी की भारी फजीहत हो रही थी। कांग्रेस पार्टी भी सीएम शिवराज के इस वायरल वीडियो पर खूब चुटकी ले रही थी। वहीं खुद बीजेपी अलमकमान वायरल वीडियो को लेकर सीएम शिवराज से काफी नाराज़ बताया जा रहा था।