सीएम शिवराज को हुआ कोरोना, बोले खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है

सीएम शिवराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने बताया है कि अब वे आगामी कार्यक्रमों में वर्चुअली शामिल होंगे

Updated: Feb 15, 2022, 09:35 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने प्रदेश की जनता से कोई कोताही न बरतने की अपील करते हुए आगाह किया है। सीएम शिवराज ने कहा है कि खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है।

सीएम शिवराज ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा कि मैंने अपना RTPCR COVID19 टेस्ट कराया है जिसमें मैं कोविड पॉजिटिव आया हूं।मुझे सामान्य लक्षण है। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है। आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली करूंगा।कल संत शिरोमणि रविदास जयंती के कार्यक्रम में, मैं वर्चुअली शामिल रहूंगा।

सीएम ने अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की अपील करते हुए कहा कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों से मेरा निवेदन है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। साथ ही यह आग्रह है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथी भी तुरंत प्रभाव से अपने आप को आइसोलेट कर लें।

मुख्यमंत्री चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अब COVID19 की संक्रमण दर घटकर 2% रह गई है। आज 1,222 केस ही आये हैं, लेकिन खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है।अतः आप सबसे आग्रह है कि समस्त स्वास्थ्य दिशा निर्देशों का पालन करते रहिये। मास्क लगाइये, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिये।

यह भी पढ़ें : हिजाब पहन कॉलेज आई छात्राओं को देख बजरंग दल ने मचाया हंगामा, प्राचार्य ने छात्राओं के प्रवेश पर लगाई रोक

कोरोना की तीसरी लहर में मध्य प्रदेश के कई नेता संक्रमण की चपेट में आ गए थे। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पीसी शर्मा, जयवर्धन सिंह को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। जबकि कृषि मंत्री कमल पटेल, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। शिवराज सरकार में अन्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह सिसोदिया की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया तो एक ही बार में दो मर्तबा कोरोना की चपेट में आ गए थे।