CM शिवराज को मिला नया नाम, BJP MLA ने कहा बुलडोजर मामा, CM बोले- बुलडोजर रुकेगा नहीं

कमलनाथ सरकार की तख्तापलट के बाद मुख्यमंत्री के रूप में दो साल का कार्यकाल पूरा करने के मौके पर शिवराज सिंह चौहान का हुआ बुलडोजर से स्वागत, बोले- अब ये बुलडोजर रुकने वाला नहीं

Updated: Mar 23, 2022, 06:04 PM IST

CM शिवराज को मिला नया नाम, BJP MLA ने कहा बुलडोजर मामा, CM बोले- बुलडोजर रुकेगा नहीं

भोपाल। उत्तर प्रदेश में "बुलडोजर बाबा" के तर्ज पर अब मध्य प्रदेश में बीजेपी ने "बुलडोजर मामा" का नारा दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के मौके पर उन्हें बुलडोजर से स्वागत किया गया। दर्जनों की संख्या में बुलडोजर देख सीएम शिवराज बेहद प्रसन्न हो गए और उन्होंने ऐलान किया कि अब ये बुलडोजर रुकेगा नहीं। 

तख्तापलट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथे कार्यकाल के दो साल 23 मार्च को पूरे हो गए। कांग्रेस से BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन से कमलनाथ सरकार गिरी थी। इसके बाद 23 मार्च को शिवराज ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस मौके पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के उन्हें बुलडोजर मामा की उपाधि से नवाजा।

बुधवार सुबह सीएम शिवराज मालवीय नगर स्थित रामेश्वर शर्मा के घर पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री के स्वागत में दर्जनों बुलडोजर लाइन से सजाए गए थे। सीएम जब पहुंचे तो गाजे-बाजे के साथ बुलडोजर मामा जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि जो बेटी, मां, बहनों की तरफ गलत नजर उठाता है। उसके लिए सामान्य सजा पर्याप्त नहीं है। जमानत हुई और फिर आ गए, अब हम ऐसा सबक सिखाएंगे कि अपराधी कांप जाएंगे। कानून सजा देगा, लेकिन बुलडोजर भी चलेगा।