UP में संदेह नहीं लेकिन उत्तराखंड में मुकाबला कड़ा है, प्रचार से लौटे सीएम शिवराज कह गए बड़ी बात

वायरल वीडियो में सीएम शिवराज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनावों को लेकर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन अचानक ही उनकी नज़र मोबाइल कैमरे पर पड़ती है, और वे वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति का मोबाइल बंद करवा देते हैं

Updated: Feb 11, 2022, 03:36 AM IST

भोपाल। चुनावी राज्यों में बढ़ती सरगर्मी के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें वे यूपी और उत्तराखंड के चुनावी परिणामों को लेकर खुद का अनुमान बता रहे हैं। वायरल वीडियो में सीएम शिवराज के अनुमान के मुताबिक उत्तराखंड में बीजेपी के हारने की संभावना ज़्यादा है। सीएम का यह वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। 

क्या है सीएम का अनुमान 

सीएम शिवराज के वायरल वीडियो में से उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में बीजेपी की मौजूदा स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं। जिसमें वे यह कह रहे हैं कि यूपी में तो उन्हें कोई संदेह नहीं है, लेकिन उत्तराखंड में मुकाबला टक्कर का है। हालांकि इससे पहले कि सीएम शिवराज आगे कुछ बोलते उनकी नज़र कैमरे पर पड़ गई। कैमरे पर नज़र पड़ते ही सीएम दंग रह गए और तत्काल ही उन्होंने कैमरे को बंद करवा दिया। 

लेकिन यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर सीएम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस पार्टी भी सीएम शिवराज के बयान पर चुटकी ले रही है। 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सीएम शिवराज का वायरल वीडियो साझा करते हुए कहा है कि कृपया मोबाइल बंद कीजिये।मामाजी उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति की सच्चाई बता रहे हैं।कह रहे है कि यूपी में संदेह नही लेकिन उत्तराखंड में?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सीएम की प्रतिक्रिया से उत्तराखंड का परिणाम समझा जा सकता है।मोबाइल बंद होने के बाद तो मामाजी ने सभी को उत्तराखंड का परिणाम भी बता दिया। 

इससे पहले गुरुवार को ही शिवराज सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें गोविंद सिंह राजपूत ने चुनावी राज्यों के परिणामों पर बात करते हुए यह कह दिया कि तमाम राज्यों में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने जा रही है।