अतिक्रमण हटाने पहुंचे भिंड कलेक्टर ने खोया आपा, व्यापारियों से बोले मुझे गोली मारो

रविवार को सदर बाजार में सतीश कुमार अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे, लेकिन पूर्व सूचना दिए बगैर इस तरह की कार्रवाई किए जाने का व्यापारी विरोध करने लगे, वहीं बाजार में कुछ अन्य लोगों के पक्के अतिक्रमण को नहीं हटाए जाने पर भी विरोध कर रहे व्यापारियों में आक्रोश बढ़ गया, जिसके बाद भिंड कलेक्टर ने अपना आपा खो दिया

Updated: Feb 14, 2022, 03:39 AM IST

भिंड। सदर बाज़ार में अस्थाई अतिक्रमण हटाने गए भिंड कलेक्टर ने अपना आपा खो दिया। भिंड कलेक्टर बीच चौराहे लोगों से कहने लगे कि मुझे गोली मारो। भिंड कलेक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि बीजेपी में इतने गुट हो गए हैं कि सरकारी अधिकारी बीजेपी नेताओं के दबाव के बीच जनता के साथ न्याय नहीं कर पाते। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार दोपहर को भिंड कलेक्टर सतीश कुमार सदर बाजार में अस्थाई अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। जिला प्रशासन द्वारा की गई अचानक कार्रवाई का व्यापारी विरोध करने लगे। व्यापारियों ने जिला कलेक्टर से अपने टीनशेड हटाने का वक्त मांगा। लेकिन जिला कलेक्टर ने व्यापारियों की मांग सुनने से इनकार कर दिया। 

हालांकि वहीं पर कुछ अन्य लोगों के पक्के अतिक्रमण भी थे, लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें हटाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। जिसके बाद व्यापारी और भी नाराज हो गए और ज़िला प्रशासन के इस दोहरे रवैए का विरोध करने लगे। इसी दौरान कलेक्टर सतीश कुमार ने भी अपना आपा खो दिया और मौके पर मौजूद लोगों से कहने लगे, मुझे गोली मारो। 

इसके बाद एक व्यक्ति ने जेसीबी पर पत्थर फेंक दिया, जिसके बाद विरोध कर रहे व्यापारियों और प्रशासन के बीच झड़प की स्थिति भी बन गई। प्रशानिक अमले ने व्यापारियों को जबरन बाहर निकालना शुरू किया और दुकान के शटर बंद कर दिए।

व्यापारियों का साथ देने के लिए मौके पर पूर्व विधायक राम लखन सिंह कुशवाह भी पहुंचे, लेकिन प्रशासन ने उनकी भी बात मानने से इनकार कर दिया। पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन के इस रवैए के विरोध में धरना भी दिया। जिला प्रशासन के इस रवैए को लेकर व्यापारी वर्ग में काफी आक्रोश है।