कांग्रेस मेयर प्रत्याशी की चेतावनी, अगर मेरे जीतने पर फंड रोका... तो इंदौर नहीं आ पाएंगे CM शिवराज

इंदौर में महापौर चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज, कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गजों ने संभाला मोर्चा, फंड को लेकर कहा- अगर फंड रोकी तो इंदौर में घुसने नहीं दूंगा

Updated: Jun 26, 2022, 11:46 AM IST

कांग्रेस मेयर प्रत्याशी की चेतावनी, अगर मेरे जीतने पर फंड रोका... तो इंदौर नहीं आ पाएंगे CM शिवराज

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में महापौर चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों दल के नेता अपने उम्मीदवार के लिए सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार को दोनों दलों के प्रत्याशी आमने-सामने आए और अपनी बात रखी।

दरअसल, इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें संजय शुक्ला और पुष्यमित्र भार्गव ने आमने-सामने आकर तमाम सवालों का जवाब दिया। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला से पूछा गया कि अगर महापौर बनते हैं, तो पैसा कहां से आएगा? इस पर संजय शुक्ला ने बेबाकी से अपनी बात रखते हुए कहा कि, 'जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी और इंदौर नगर निगम में बीजेपी की सरकार थी। इस दौरान जिस तरह से पैसा आया था। उसी तरह मैं भी पैसा लाऊंगा।'

यह भी पढ़ें: हरे भरे जंगलों में ही हो आदिवासियों का विस्थापन, दिग्विजय सिंह ने की विस्थापन नीति में बदलाव की मांग

इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चेतावनी देते हुए कहा कि मेरे जीतने के बाद यदि विकास के लिए सीएम ने पैसे नहीं दिए तो उन्हें इंदौर में घुसने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं लक्ष्मी पुत्र हूं। पैसा कहां से निकाला जाता है वो मैं अच्छे से जानता हूं। मुझे भी राजनीतिक में 26 साल हो गए हैं।

इस दौरान बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने महापौर बनने के बाद अपने विजन और नगर निगम में नई योजनाओं को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इंदौर नगर निगम में बीजेपी के महापौर द्वारा विकास किया गया है, उसी को देखते हुए इंदौर की जनता पांचवी बार भी बीजेपी को भारी बहुमत से विजय दिलाएगी।