छेड़छाड़ के आरोप में युवक को पीटा, फाड़े कपड़े निकाला जुलूस

मध्य प्रदेश के धार का मामला, पिटाई के वक्त मौके पर पहुंची पुलिस ने पिट रहे युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि पिटाई करने वाले कुल पांच नामजद लोगों पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है

Publish: Feb 09, 2022, 03:50 AM IST

धार। मंगलवार दोपहर को महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक को जमकर पीटा गया। युवक की पिटाई करने वाले लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद पूरे गांव में उसका जुलूस निकाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपनी हिरासत में लेकर चली गई।

यह मामला धार के निसरपुर की बताई जा रही है। मंगलवार दोपहर को एक महिला और उसके परिजनों ने युवक को छेड़छाड़ के आरोप में घेर लिया। इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया। युवक पर डंडों से वार किए गए। वहीं पूरे गांव में उसका जुलूस निकालते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। युवक पर आरोप था कि उसने पांच फरवरी को महिला को अकेला पाकर उसका हाथ पकड़ लिया था। 

युवक की पिटाई की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची। और युवक को पकड़कर अपने साथ ले गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने कुल प्रकरण दर्ज किए हैं। एक युवक पर छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। जबकि पांच नामजद लोगों सहित कुल दस लोगों पर युवक की पिटाई करने के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है।