राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को हुआ कोरोना, दूसरी मर्तबा हुए संक्रमित

कांग्रेस नेता ने बताया है कि उन्होंने सर्दी जुकाम की शिकायत होने के बाद कोरोना जांच कराई थी, उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया है

Updated: Jan 24, 2022, 04:03 PM IST

भोपाल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांग्रेस नेता ने खुद ट्वीट कर संक्रमण के चपेट में आने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया है। 

दिग्विजय सिंह ने बताया कि उन्होंने सर्दी जुकाम की शिकायत होने के बाद कोरोना टेस्ट कराया। जिसके बाद उनकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कांग्रेस नेता ने कहा कि जो लोग भी पिछले दो तीन दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, यदि उन्हें सर्दी, जुकाम या बदन में दर्द है तो वे कृपया अपना आरटी पीसीआर टेस्ट करा लें। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। हमारी शुभकामनाएं। 

कोरोना काल में यह दूसरी मर्तबा है जब कांग्रेस नेता संक्रमण की चपेट में आए हैं। इससे पहले अप्रैल महीने में दमोह उपचुनाव के समय दिग्विजय सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बीजेपी विधायक जनार्दन मिश्र भी रविवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह भी हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। वहीं शिवराज सरकार के तीन मंत्री, तुलसीराम सिलावट, कमल पटेल और विश्वास सारंग एक ही दिन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। शिवराज सरकार के एक अन्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गए थे।