भोपाल में श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

श्वेता तिवारी ने बुधवार को दिया था विवादित बयान, कहा था कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं

Publish: Jan 28, 2022, 03:58 AM IST

भोपाल। फिल्म एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बयान पर विवाद बढ़ने के बाद अब फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज कराई गई है। श्वेता तिवारी पार धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है। 

श्वेता तिवारी के खिलाफ यह एफआईआर श्यामला हिल्स थाने में दर्ज की गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ पीर गेट निवासी सोनू प्रजापति ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी शिकायत के ऊपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

इससे पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर से इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर को बयान का संदर्भ पता करने के लिए भी कहा है। वहीं गुरुवार को श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में प्रदर्शन भी किया गया।संस्कृति बचाओ मंच ने श्वेता तिवारी की तस्वीरें जलाईं, वहीं भोपाल में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग न होने की धमकी भी दी। 

श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे यह कहती नज़र आई थीं कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। दरअसल श्वेता तिवारी ने यह बात अपनी आगामी सीरीज के सिलसिले में कही थी। जिसमें उनके सह कलाकार सौरभ जैन ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं।