खंडवा में हेड कॉन्स्टेबल ने की फल वाले की पिटाई, वन मंत्री को भी दिया चैलेंज

खंडवा में वन मंत्री विजय शाह के गांव में हेड कॉन्स्टेबल ने एक फल वाले की पिटाई कर दी, इसके साथ ही उसने फूल वाले को धमकी देते हुए कहा कि हिम्मत हो तो विजय शाह को भी बुला लेना

Publish: Feb 21, 2022, 12:03 PM IST

Photo Courtesy : Dainik Bhaskar
Photo Courtesy : Dainik Bhaskar

खंडवा। खंडवा में एक पुलिसकर्मी ने हाथ ठेले पर फल बेच रहे एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने प्रदेश के वन मंत्री को भी खुला चैलेंज दे दिया। पुलिसकर्मी ने फूल वाले को पीटते वक्त यह कह दिया कि अगर दम हो तो विजय शाह को भी बोल देना। 

यह घटना खंडवा ज़िले में स्थित प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह के गांव का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक हेड कॉन्स्टेबल सड़क पर फल बेच रहे एक व्यक्ति को पीटता दिख रहा है। इसके साथ ही वह फूल वाले को धमकाते हुए यह भी कहता सुनाई दे रहा है कि तू वन मंत्री का आदमी है, तेरे से जो बने वाे कर लेना, बुला विजय शाह को। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खंडवा के गुलाईमाल गांव में नशे में धुत हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप तोमर ने दिन दहाड़े एक फल वाले के साथ बदसलूकी करते हुए उसकी पिटाई कर दी। रविवार को खंडवा में ही वन मंत्री विजय शाह का कोई कार्यक्रम था। जिसमें पुलिस लाईन, रिज़र्व फोर्स के हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप तोमर की भी ड्यूटी लगी हुई थी। हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप तोमर सिविल ड्रेस में अपनी बुलेट से जा रहे थे। इसी दौरान प्रदीप तोमर को बाज़ार में कुछ हाथ ठेले दिखे। जिसके बाद प्रदीप तोमर ने एक ठेले वाले को गाली देना और पिटना शुरु कर दिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने हेड कॉन्स्टेबल को रोकने भी कोशिश की, लेकिन हेड कॉन्स्टेबल लगातार ठेले वाले पर रौब झाड़ता रहा। इस पूरी घटना के बाद हेड कॉन्स्टेबल की शिकायत की गयी। जिसके बाद प्रदीप तोमर को निलंबित कर दिया गया।