MP में फिर सक्रिय हुआ हनी ट्रैप गैंग, 19 साल की युवती ने लेखपाल को बनाया शिकार, गैंग की सरगना फरार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से आया हनी ट्रैप का मामला, 16 वर्षीय युवती की मदद से 56 वर्षीय लेखपाल को फंसाया, तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे 2 लाख रुपए

Updated: Jan 20, 2022, 10:57 AM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गया है। ताजा मामला शिवपुरी जिले से आया है जहां एक 19 वर्षीय युवती ने 56 साल के पुरुष लेखपाल को हनी ट्रैप का शिकार बना लिया। इसके बाद लेखापाल की नग्न तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की।

जानकारी के मुताबिक लुधाबली की रहने वाली 19 साल की फिजा खान ने मोबाइल पर कॉल कर पौहरी थाना क्षेत्र में तैनात एक लेखपाल से बातचीत की और उसे प्रेम जाल में फंसाया। कुछ दिनों के बाद दोनों अश्लील बातें करने लगे। युवती ने एक दिन उन्हें अकेले में मिलने के लिए फतेहपुर लालमाटी क्षेत्र में कमरे पर बुलाया। 

यह भी पढ़ें: जल सत्याग्रह के दौरान शिप्रा में बह गयीं नूरी खान, बाल बाल बचीं अस्पताल में कराया गया भर्ती

कमरे पर युवती अकाउंटेंट के साथ अश्लील हरकतें करने लगी। इस दौरान लेखपाल इस बात अनभिज्ञ था कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है। युवती के साथी वहीं छिपकर उसका वीडियो बना रहे थे। उन्होंने जब लेखपाल की नग्न तस्वीरें और वीडियो बना ली तब उसे ब्लैकमेल करने लगे। युवती ने उसे कहा कि 5 लाख रुपए दो वरना ये वीडियो वायरल हो जाएगा।

ब्लैकमेलिंग के डर से लेखपाल ने किसी तरह 2 लाख रुपए घरवालों को बताए बिना इन्हें दे दिया। बाद में जब वे और पैसे मांगने लगे तो पीड़ित तंग आकर थाने पहुंच गया। कोतवाली थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया है कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में शामिल फिजा, देवेंद्र और मनीष को पकड़ लिया है। 

यह भी पढ़ें: जल सत्याग्रह के दौरान शिप्रा में बह गयीं नूरी खान, बाल बाल बचीं अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस के मुताबिक मंजू नाम की एक महिला इस पूरे गैंग की सरगना है, जो फिलहाल गिरफ्त से बाहर है। उसके गिरोह में कई खूबसूरत लड़कियां शामिल हैं। ये लड़कियां पहले किसी टारगेट को आइडेंटिफाई करती हैं, फिर फोन कर उनसे दोस्ती करती है और जाल में फ़ंसाती हैं। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता है। माना जा रहा है कि इस गिरोह की सरगना की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज खुल सकते हैं।