कपड़े का मास्क पहनने पर सिंधिया ने इमरती को लगाई फटकार, इमरती बोलीं गलती हो गई माफ कर दो

सिंधिया गुरुवार को एक दिन के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे थे, इसी दौरान एक कार्यक्रम में उन्होंने इमरती देवी को कपड़े का मास्क पहने हुए देखा, जिसके बाद सिंधिया ने इमरती को क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे डाली

Publish: Jan 28, 2022, 06:33 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संकट काल के बीच बीजेपी नेताओं की लापरवाही चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में सड़क पर मास्क फेंकती नज़र आईं इमरती देवी को उनके ही राजनीतिक आका ने मास्क को लेकर फटकार लगा दी। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब इमरती देवी को उन्होंने कपड़े का मास्क पहनने पर आपत्ति जताई और इमरती देवी को क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे डाली। बदले में इमरती देवी ने भी सिंधिया से तत्काल माफी मांग ली। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंधिया इमरती देवी को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। इमरती देवी पर नज़र पड़ते ही सिंधिया बीजेपी नेत्री को कपड़े के मास्क की जगह क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। वहीं इमरती देवी कान पकड़ते हुए कहती हैं कि गलती हो गई, माफ कर दो महाराज। 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता ने सार्वजनिक तौर पर लापरवाही बरती हो। खुद इमरती देवी का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें इमरती देवी मास्क को सड़क पर फेंकती हुई नज़र आई थीं। वहीं मंत्री उषा ठाकुर ने तो यहां तक कह दिया था कि उन्हें मास्क लगाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनका गमछा ही सुरक्षा के लिए काफी है। 

जबकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कृषि मंत्री कमल पटेल भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पर बिना मास्क के भीड़ से बात करते हुए नज़र आए थे। इसके कुछ ही दिनों बाद कमल पटेल कोरोना से संक्रमित भी हो गए थे।