भोपाल में बदमाशों के हौंसले बुलंद, गुंडों ने ठेकेदार को पीटा, हथियार लहराते वीडियो में कैद

कार को रास्ता नहीं देने से शुरू हुआ था विवाद, परिवार समेत जा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला, गाड़ियों के कांच भी फोड़े

Publish: Feb 04, 2022, 08:40 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। कोलार में बदमाशों ने कार सवार ठेकेदार की पिटाई कर दी। बाइक सवार गुंडों ने मारपीट के बाद गाड़ियों में तोड़फोड़ भी। गुरुवार शाम सिग्नेचर सिटी के पास हुई यह घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई है। वीडियो में बदमाश हथियार और हॉकी लहराते दिखाई दिए हैं। वीडियो सामने आने पर पुलिस ने 4 अज्ञात गुंडों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं 2 संदिग्धों को कोलार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोलार इलाके के सिग्नेचर रेसीडेंसी निवासी अरसलान कॉन्ट्रेक्टर हैं। वे गुरुवार देर रात अपने परिवार के साथ कहीं से लौट रहे थे। तभी उनकी सोसाइटी के पास कुछ संदिग्ध लोग जमा थे। जब कार सवार कॉन्ट्रेक्टर ने गाड़ी निकालने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे रास्ता नहीं दिया।  इसी दौरान गाड़ी निकालने की बात को लेकर कॉन्ट्रेक्टर का बदमाशों से विवाद हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

और पढ़ें: गंगूबाई का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, शक्ति, संपत्ति और सदबुद्धि तीनों ही औरतें हैं तो मर्दों को किस बात का गुरूर  

कॉन्ट्रेक्टर ने कॉलोनी की ओर भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान गुंडे उसका पीछा करते रहे। फिर कालोनीवासियों ने गुंडों को भगाया, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। बदमाशों ने कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़ दिए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।