सीएम बोले धर्म जोड़ता है राजनीति तोड़ती है, कमल नाथ ने कहा सच ज़ुबान पर आ ही गया

सीएम शिवराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रामानुजाचार्य सहस्त्राब्दी समारोह को संबोधित करते हुए धर्म को जोड़ने और राजनीति को तोड़ने का माध्यम बता रहे हैं, इस बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी सीएम पर हमलावर है

Publish: Feb 10, 2022, 12:34 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने एक बयान को लेकर बुरी तरह से घिर गए हैं। सीएम शिवराज ने हैदराबाद में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए धर्म को जोड़ने और राजनीति को तोड़ने का माध्यम करार दे दिया। कांग्रेस पार्टी इस बयान को लेकर सीएम पर हमलावर है। पूर्व सीएम कमल नाथ ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि आखिरकार उनकी ज़ुबान पर सच आ ही गया है। 

पूर्व सीएम कमल नाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीएम के बयान को साझा करते हुए कहा कि आख़िर सच जुबाँ पर आ ही गया। भाजपा की संस्कृति लोगों को तोड़ने की है। लेकिन कांग्रेस की संस्कृति लोगों को जोड़ने की है। हम दिल जोड़ते हैं, संबंध जोड़ते हैं, रिश्ता जोड़ते हैं, सभी धर्मों को साथ लेकर चलते हैं। 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी सीएम शिवराज के इस बयान पर तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि शिवराज जी का यह भाषण सुनकर बेहद आश्चर्य हुआ कि राजनीति तोड़ती है।अभी तक तो हमने देखा और सुना है कि धर्म और राजनीति दोनो ही जोड़ने का काम करती है।शायद यह उनका अनुभव है।शिवराज जी कह रहे है कि मै क्या सीखूँ तो उन्हें राजनीति के माध्यम से लोगों को जोड़ना सीखना चाहिये।

यह भी पढ़ें : मोहन भागवत की मौजूदगी में बोले सीएम शिवराज, हिंदुत्व ही राष्ट्रीयत्व है

दरअसल बुधवार को सीएम शिवराज ने हैदराबाद में रामनुजाचार्य सहस्त्राब्दी समारोह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्म लोगों को जोड़ता है, जबकि राजनीति तोड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने हिंदुत्व को ही राष्ट्रीयत्व करार दे दिया। सीएम के इस बयान की भी काफी आलोचना हो रही है।