खंडवा में लव जिहाद के आरोप में मुस्लिम युवक के घर पर तोड़फोड़, भारी पुलिस बल तैनात

खंडवा के खालवा थानाक्षेत्र के गुलाई माल गांव का मामला, मंगलवार रात एक मुस्लिम युवक और हिंदू युवती के लापता होने के बाद लव जिहाद की आशंका में ग्रामीणों ने युवक के घर पर तोड़फोड़ कर दी, जिसके बाद गांव में तनाव पसर गया

Publish: Feb 09, 2022, 01:08 PM IST

Photo Courtesy: Dainik Bhaskar
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में लव जिहाद के आरोप में ग्रामीणों ने एक मुस्लिम युवक के घर पर तोड़फोड़ कर दी। मंगलवार शाम से लापता 19 वर्षीय युवती की खोज में उसके परिजन गांव के ही रहने वाले एक मुस्लिम युवक के घर पहुंचे। युवक के घर पर न मिलने के बाद परिजनों ने उसके पर हमला कर दिया। 

युवती के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जमकर युवक के घर पर जमकर उपद्रव मचाया और उसके घर पर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद बुधवार सुबह से ही गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। 

यह घटना खंडवा के खालवा थाना क्षेत्र के गुलाई माल गांव की बताई जा रही है। इस गांव में करीब तीन हजार की आबादी रहती है। जबकि गांव में मुस्लिम परिवार के चार पांच घर ही हैं। इस पूरी घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो युवती गांव से लापता है, उसके घर के रास्ते में ही मुस्लिम युवक का गैराज है। परिजन आरोप लगा रहे हैं कि युवक ही उनकी बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।