ड्रग्स पर रोक न लगाने पर केपी यादव की अधिकारियों को फटकार, कांग्रेस बोली कमान श्रीमंत के पास है

केपी यादव ने अधिकारियों से कहा कि ज़िले में ड्रग्स का कारोबार चल रहा है, लेकिन प्रशासन इन पर रोक लगाने के लिए कुछ नहीं कर रहा है

Publish: Mar 03, 2022, 05:28 AM IST

भोपाल। गुना सांसद केपी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अधिकारियों को फटकार लगाते दिख रहे हैं। बीजेपी सांसद केपी यादव अधिकारियों से कह रहे हैं कि उन्हें पता है कि जिले में ड्रग्स का धंधा चल रहा है और प्रशासन इस पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। 

सांसद केपी यादव अशोकनगर में कलेक्ट्रेट में बैठक ले रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रशासन के लचर रवैए को लेकर अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। केपी यादव ने कहा कि ज़िले में क्या हो रहा है, यह आप अच्छे से जानते हैं। आधे से ज्यादा शिकायतें पुलिस विभाग की आ रही हैं। 

केपी यादव ने कहा कि ज़िले में जुआ सट्टा चल रहा है। चरस अफीम चल रही है, ड्रग्स चल रहा है। यह बात मैं कई बार बोल चुका हूं, आज मीटिंग में भी यही बात बोल रहा हूं। केपी यादव ने कहा कि केंद्र की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंच रही हैं। केंद्र के काम की जानकारी जनता को ही नहीं है। इन कामों में मेरा तो ज़िक्र होना चाहिए? 

केपी यादव के इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो साझा करते हुए कहा कि सरकार भाजपा की, प्रभारी मंत्री श्रीमंत के, ज़िले की पूरी कमान श्रीमंत के पास, इनके सबके बीच सांसद के.पी.यादव बैठक में कह रहे हैं कि ज़िले में सट्टा-जुआँ- चरस-अफ़ीम-गाँजा खुलेआम बिक रहा है, ऐसा पहले कभी नही हुआ?सांसद जी अब भाजपा , “न्यू भाजपा “ बन चुकी है। 

हाल ही में केपी यादव ने बीजेपी में जारी गुटबाजी को लेकर भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा था। केपी यादव ने कहा था कि क्षेत्र में बीजेपी के नेता उनका उपहास कर रहे हैं। केपी यादव ने जेपी नड्डा से कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो भविष्य में बीजेपी को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, जिसकी कभी भी भरपाई नहीं हो सकेगी।