ठेके पर महंगी मिल रही है शराब, बहुत समस्या है, युवक ने सीएम हेल्प लाइन पर भेजी शिकायत

मध्य प्रदेश के हरदा निवासी एक युवक ने सीएम हेल्पलाइन 181 पर की अजीबोगरीब शिकायत, ठेके पर तय कीमत से महंगी बेच रहे हैं शराब

Updated: Jun 07, 2022, 11:06 AM IST

हरदा। मध्य प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 पर दर्ज एक शिकायत सुर्खियों में है। शराब के एक दीवाने ने सीएम हेल्पलाइन को शिकायत की है कि ठेके पर तय रेट से महंगी शराब मिल रही है। इससे काफी समस्या उत्पन्न हो रही है। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह पहले भी शिकायत कर चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मामला हरदा जिले का है। शिकायतकर्ता का दावा है कि जिले के सभी शराब दुकानों में तय रेट से महंगी शराब मिल रही है। इस कारण वह बहुत परेशान है। उसने मुख्यमंत्री ने गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण कराया जाए। 

हरदा के जिला आबकारी अधिकारी रितेश लाल का कहना है कि आबकारी अमला और सभी ठेकदारों को स्पष्ट निर्देश है कि अंग्रेजी या देशी किसी भी शॉप पर न्यूनतम और अधिकतम मूल्य के बीच ही शराब का विक्रय करना है। इससे कम या ज्यादा में नहीं बेचा जा सकता है। युवक ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की है। हम मामले की जांच कराएंगे और दोषी पाए जाने पर आरोपियों पर कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि हाल ही में उज्जैन में एक शख्स ने शराब में पानी मिलाने का आरोप लगाया था। उसने बकायदा इसकी शिकायत गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से की थी और ठेकेदार के खिलाफ सख्त करवाई की मांग की थी।यही नहीं, अपनी शिकायत को सही साबित करने के लिए शराबी ने बतौर सबूत शराब के दो क्वार्टर भी बचाकर रख लिए थे।