टीकमगढ़: शराब से भरा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में मची शराब लूटने की होड़, वीडियो वायरल

शराब लूटने की मची होड़ में बच्चे भी पीछे नहीं रहे, मामला टीकमगढ़ जिले के दिगोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बम्होरी बराना गांव का है।

Updated: Jun 19, 2022, 05:27 PM IST

टीकमगढ़: शराब से भरा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में मची शराब लूटने की होड़, वीडियो वायरल
Courtesy : Lalluram.com

टीकमगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है, शराब की दुकानों पर गोबर, पत्थर फेंक रही है लेकिन टीकमगढ़ जिले में शराब की लूट का मामला सामने आया है।

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में रविवार को शराब से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद ग्रामीणों में शराब लूटने की होड़ मच गई। मामला दिगोडा थाना क्षेत्र के बम्होरी बराना गांव के पास का है।

हैरानी की बात यह है कि किसी ने घायल ट्रक चालक को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नही की। इस लूट में केवल बड़े ही नहीं बच्चे भी शामिल रहे। कोई उन्हें रोकने या समझाने वाला नहीं था। सभी बस ज्यादा से ज्यादा शराब की पेटियां लूट लेने की होड़ में लगे हैं। वीडियो में आप बच्चों को बोतले ले जाते हुए देख सकते हैं।

स्थानीय पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब से लदा ट्रक ग्वालियर से जबलपुर जा रहा था। तभी टीकमगढ़ के बम्होरी बराना गांव के पास तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके कारण शराब की पेटियां सड़क पर फैल गई। बस फिर क्या था, देखते ही देखते गांव वालों में शराब लूटने की होड़ मच गई। जिसे जितनी बोतल हाथ में लगी वो लेकर वहां से भाग गया। कुछ बच्चे शराब लूटते दिखे।

यह भी पढ़ें: दफ्तर दरबारी: एमपी के आईएएस क्‍यों मांग रहे आईपीएस जैसी किस्‍मत।

शराब की इस लूट का वीडियो भी सामने आया है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सड़क किनारे एक ट्रक पलटा हुआ है और वहीं आसपास ढेर सारे लोग जमा हैं, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं।

शराब लूटने के दौरान शराब की कई बोतलें भी सड़क पर गिरकर टूट गईं। जिसके कारण शराब सड़क पर फैल गई। इस हादसे में बिजली का खंभा भी टूट कर ट्रक के ऊपर गिर गया लेकिन गनीमत यह रही की कोई दुर्घटना घटित नहीं हुई अन्यथा कई बार बिजली के खंबे से टकराने पर वाहन में आग भी लग जाती है।

पुलिस ने ट्रक के चालक को अस्पताल में भर्ती करवाया और शराब की लूट का मामला दर्ज कर लिया है।