दोस्तों पर रौब जमाने के लिए इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ डालती थी फोटो, पुलिस ने छात्रा को किया गिरफ्तार

उज्जैन में पुलिस ने एलएलबी की एक छात्रा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है, छात्रा अपने दोस्तों में रौब जमाने के लिए इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ फोटो डालती थी

Updated: Mar 06, 2022, 07:26 AM IST

Photo Courtesy: Janta se rishta
Photo Courtesy: Janta se rishta

उज्जैन। उज्जैन में पुलिस ने एलएलबी की एक छात्रा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को कारतूस और हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने दोस्तों में रौब जमाने के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो डाला करती थी। 

शनिवार को मक्सी रोड पर पंवासा पुलिस ने एलएलबी की बीस वर्षीय छात्रा श्यामा डाबी और उसके 22 वर्षीय दोस्त कृतज्ञ भदौरिया को गिरफ्तार किया है। शनिवार दोपहर को यह दोनों एक्टिव स्कूटी से जा रहे थे। दोनों को पाइप फैक्ट्री की ओर जाते समय पुलिस ने पकड़ लिया। 

पुलिस की पकड़ में आने के बाद दोनों के पास से बारह बोर का देशी कट्टा और पिस्टल मिली। वहीं दो कारतूस भी उनके पास से बरामद किए गए। पुलिस ने जब छात्रा का फोन खंगाला तब फोन में हथियारों की कई तस्वीरों मिली। 

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्तों के बीच रौब जमाने के इरादे से इंस्टाग्राम पर हथियार की तस्वीरें अपलोड किया करती थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कैद कर दिया है। जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।