गुना गोलीकांड पर बीजेपी में रार, मंडल उपाध्यक्ष का दावा सिंधिया के करीबी दे रहे हत्यारों को संरक्षण

बीजेपी के राघौगढ़ मंडल उपाध्यक्ष प्रकाश मीणा ने दावा किया है कि तीन पुलिसकर्मियों के हत्यारों को जिला उपाध्यक्ष हिरेंद्र सिंह का संरक्षण प्राप्त है, इस सनसनीखेज दावे के बाद बीजेपी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है

Updated: May 21, 2022, 02:09 PM IST

गुना गोलीकांड पर बीजेपी में रार, मंडल उपाध्यक्ष का दावा सिंधिया के करीबी दे रहे हत्यारों को संरक्षण

गुना। आरोन थानाक्षेत्र में तीन पुलिसकर्मियों के हत्या मामले में बीजेपी चौतरफा घिरी हुई है। इसी बीच बीजेपी के ही एक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि हत्यारों को पार्टी के बड़े नेता संरक्षण दे रहे हैं। इस सनसनीखेज दावे के बाद बीजेपी ने अपने मंडल उपाध्यक्ष प्रकाश मीणा को कारण बताओ नोटिस दिया है।

दरअसल, गुना भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष प्रकाश मीणा ने कहा है कि पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हिरेंद्र सिंह हत्यारों को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने उक्त जिला उपाध्यक्ष को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का करीबी भी बताया है। मीणा ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को निशाने पर लेते हुए कहा कि, 'आपका नाम लापरवाह आईजी के साथ जुड़ा तो आपने दूसरों पर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया। वैसे तो आपको शर्म बची नहीं है पर कहीं कोई गुंजाइश हो तो प्रायश्चित का सोचो।'

यह भी पढ़ें: नीमच में मुसलमान होने के शक में भंवरलाल की पीट पीट कर हत्या, भाजपा पूर्व पार्षद पति मुख्य आरोपी!

प्रकाश मीणा ने राजगढ़ सांसद रोडमल नागर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने टिकट को बचाने के लिए सुरेश सोनी की भतीजी की शादी में अहमदाबाद गए पर क्षेत्र के किसी कार्यकर्ता के बेटी की शादी में आर्शीवाद नहीं दे सकते हैं। उन्हें कई सालों से राघौगढ़, चांचौड़ा आने की फुर्सत भी नहीं मिली। सिर्फ बड़े-बड़े लोगों की ही पूछ परख हो रही है। छोटों की जरूरत आपको नहीं, तो छोटो को आपकी नहीं है।

गुना जिले के भाजपा संगठन ने राघौगढ़ के मंडल उपाध्यक्ष को इस मामले में कारण बताओं नोटिस जारी किया है। बजापा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन ने कहा कि जवाब आने के बाद मीणा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि गत दिनों आरोन थाना एरिया में शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपियों का बीजेपी नेताओं से कनेक्शन भी सामने आ चुका है।