MP बीजेपी में खींचतान शुरू, CM के सम्मान में खड़े हुए मंत्री भदौरिया, नरोत्तम मिश्रा ने कुर्ता खींचकर बैठा दिया

जंबूरी मैदान पर अमित शाह के कार्यक्रम में दिखा सियासी खींचतान, मिश्रा ने भदौरिया का कुर्ता खींचा, विपक्ष का तंज- यह है भाजपा की अंतर्कलह की सच्चाई

Updated: Apr 23, 2022, 10:44 AM IST

MP बीजेपी में खींचतान शुरू, CM के सम्मान में खड़े हुए मंत्री भदौरिया, नरोत्तम मिश्रा ने कुर्ता खींचकर बैठा दिया

भोपाल। विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश बीजेपी में सियासी खींचतान शुरू हो गई है। शुक्रवार को भोपाल के जंबूरी मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने पूछा है कि आखिर नरोत्तम मिश्रा ने मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ ऐसा क्यों किया?

दरअसल, जंबूरी मैदान में वन समिति सम्मेलन आयोजित किया गया था। मंच पर केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सहित अन्य कई केंद्रीय और राज्य के मंत्री उपस्थित थे। तेंदूपत्ता संग्राहकों के इस सम्मेलन में जैसे ही CM शिवराज सिंह चौहान का नाम उद्बोधन के लिए पुकारा गया तो वे खड़े हुए और माइक तरफ बढ़े। इस दौरान उनके सम्मान में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी खड़े हो गए और ताली बजाना शुरू कर दिया। इसी दौरान गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने उनका कुर्ता खिंचकर बैठने का इशारा किया और वे बैठ गए।

नरोत्तम मिश्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मिश्रा विपक्ष के निशाने पर हैं। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह है भाजपा की अंतर्कलह की सच्चाई। कितनी नफ़रत है एक-दूसरे से। मामाजी के सम्मान में सहकारिता मंत्री खड़े हुए तो गृह मंत्री ने कुर्ता खींचकर बैठा दिया। ना ख़ुद खड़े हुए और ना किसी को खड़े होने देंगे। खेला जारी है। 

एक और प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा कि जंबूरी मैदान में सीएम शिवराज सिंह अपना उद्बोधन देने आए तो मंत्री अरविंद भदौरिया अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए। उनके साइड में बैठे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुर्ता खींचकर वापस  बैठा दिया। लेकिन कल नाश्ते की बाइट में बताएंगे कि कांग्रेस में गुटबाजी है।